प्रेमी पर पैसे लुटाने के लिए शादीशुदा कामवाली ने साफ़ कर दी मालिक की अलमारी, चौंकाने वाला है मामला
प्रेमी पर पैसे लुटाने के लिए शादीशुदा कामवाली ने साफ़ कर दी मालिक की अलमारी, चौंकाने वाला है मामला
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में प्रॉपर्टी एवं शराब कारोबारी के घर से हुई लाखों की चोरी का सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस ने चोरी का खुलासा करते हुए बताया कि कारोबारी के घर काम करने वाली बाई ने कैश एवं आभूषणों पर हाथ साफ किया है। पुलिस ने बताया, कामवाली बाई ने अपने प्रेमी पर लुटाने के लिए लाखों की चोरी की थी। पुलिस ने कारोबारी की तिजोरी से निरंतर हो रही चोरियों का खुलासा करते हुए कामवाली बाई व उसके प्रेमी से 4 लाख रुपए नकद समेत 12 लाख रुपए के आभूषण बरामद किए हैं।

मुरैना शहर के आमपुरा में रहने वाले नीरज शर्मा के घर प्रॉपर्टी एवं शराब व्यवसाय की वजह से हमेशा लाखों रुपए का लेन-देन होता रहता है। ऐसे में कामवाली बाई की नजर इन पैसों पर लंबे वक़्त से थी। पिछले 11 जनवरी को कारोबारी द्वारा तिजोरी के पैसों को चेक करने पर 6 लाख रुपए कम पाए गए। पैसों का पता लगाने के लिए घर में CCTV कैमरे लगवा दिए गए। चोर का पता लगाने के लिए दूसरे दिन भी नकद 7 लाख रुपए का बैग अलमारी में रखा गया। तत्पश्चात, दूसरे दिन भी इसमें से दो लाख रुपए कम हो गए। पैसे के फिर से गायब होने के बाद घरवालों के होश उड़ गए। उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने CCTV फुटेज को चेक किया तथा संदेह होने पर में कामवाली बाई से पूछताछ की।

बाई ने स्वीकार किया कि उसने घर से रुपए चुराकर अपने बेरोजगार प्रेमी को दिए हैं। कुछ राशि उसके पास भी है। पुलिस ने 20 लाख रुपए की चोरी में से 4 लाख रुपए नकद एवं 12 लाख रुपए के आभूषण महिला एवं  उसके बेरोजगार प्रेमी से बरामद कर लिए हैं। प्रेमी ने अपने बड़े भाई के नाम लग्जरी वाहन भी खरीद लिया था तथा शेष चोरी के पैसे को बरामद करने के लिए पुलिस ने दोषियों को रिमांड पर ले लिया है। कामवाली बाई शादीशुदा है तथा उसके 3 बच्चे भी हैं। जबकि, उसका प्रेमी अविवाहित होकर 20 साल का है।

PFI के 15 सदस्यों को सजा-ए-मौत, घर में घुसकर पत्नी-बच्चे और माँ के सामने की थी भाजपा नेता की हत्या

आज भाजपा और INDIA गठबंधन का पहला मुकाबला, चंडीगढ़ महापौर चुनाव में एकसाथ लड़ रहे कांग्रेस और AAP

अरब सागर में डाकुओं ने किडनैप कर ली थी कई नाव, फ़ौरन पहुंची इंडियन नेवी, 19 पाकिस्तानी नाविकों को बचाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -