दर्दनाक! पत्नी के साथ मिलकर शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह
दर्दनाक! पत्नी के साथ मिलकर शादीशुदा प्रेमी ने प्रेमिका को दी ऐसी मौत कि जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

इटावा: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के इटावा में एक विवाहित व्यक्ति ने अपनी प्रेमिका का क़त्ल कर दिया. उसकी गर्दन काटकर शव युमना नदी में फेंक दिया. इस मर्डर केस में व्यक्ति की पत्नी एवं उसका एक दोस्त भी सम्मिलित था. मामला वैदपुरा इलाके के अंतर्गत खरदूली गांव का है.

वही यहां के रहने वाले रामवीर सिंह ने कहा कि उनकी 21 वर्षीय बेटी सुहागिनी 7 फरवरी को घर से कहीं गई तथा वापस लौटकर नहीं आई. उन्होंने अपनी बेटी सुहागिनी को तलाशने का बहुत प्रयास किया. किन्तु वह कहीं नहीं मिली. तत्पश्चात, उन्होंने 9 फरवरी को पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस तभी से लड़की का पता लगा रही थी. तथा अब जाकर उन्होंने तीन व्यक्तियों को इस मामले में अरेस्ट किया है. पुलिस के मुताबिक, पेशे से JCB ड्राइवर मोहन अक्सर काम के संबंध में खरदूली गांव आया करता था. वहीं, उसकी मुलाकात सुहागिनी से हुई तथा दोनों के बीच अफेयर आरम्भ हो गया.

किन्तु मोहन पहले से ही शादीशुदा था. उसकी वर्ष 2019 में शादी हुई थी. कुछ दिन तक तो सब सही चलता रहा मगर जब सुहागिनी उस पर शादी का जोर डालने लगी तो मोहन उससे कन्नी काटने लगा. जिसके चलके सुहागिनी उसके विरुद्ध पुलिस में शिकायत करने की धमकी देने लगी. मोहन ने तंग आकर सारी बात अपनी पत्नी को बता दी. जिसके पश्चात् एक दोस्त राहुल के साथ मिलकर तीनों ने सुहागिनी के क़त्ल की योजना बनाई. वही 7 फरवरी को मोहन अपनी प्रेमिका सुहागिनी को बहला-फुसलाकर बढ़पुरा इलाके के यमुना नदी पर बने रेलवे पुल पर ले गया. वहां पर पहले से उपस्थित मोहन की पत्नी एवं दोस्त राहुल ने मिलकर प्रेमिका सुहागिनी की गमछे से गला दबाकर क़त्ल कर दिया. तत्पश्चात, तीनों ने चाकू से गर्दन काटकर अलग कर दी. फिर गर्दन एवं शव को अलग-अलग समय में यमुना नदी में फेंक दिया. वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

शराब पीने से रोकती थी पत्नी, पति ने उतार दिया मौत के घाट

जाली भारतीय मुद्रा बांटने के आरोप में एक व्यक्ति को पांच साल की कैद

मुंबई हवाई अड्डे पर 56 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दक्षिण अफ्रीकी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -