शराब पीने से रोकती थी पत्नी, पति ने उतार दिया मौत के घाट
शराब पीने से रोकती थी पत्नी, पति ने उतार दिया मौत के घाट
Share:

चंडीगढ़: भारत पाकिस्तान बॉर्डर से सटे फाजिल्का में एक पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. मामला लड्डू गांव का है. कहा जा रहा है कि पत्नी अक्सर पति को शराब पीने से रोकती थी तथा इसी से परेशान होकर दोनों के बीच अक्सर झगड़े भी होते थे. कई बार तो वह पत्नी को घर से भी बाहर निकाल देता था.

वही मृतक महिला के भाई चरणजीत सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई तथा पुलिस को कहा कि इस मामले में उसके जीजा के साथ-साथ भांजा एवं जीजा का भाई भी सम्मिलित हैं. फिलहाल पुलिस ने मृतका के भाई की शिकायत पर महिला के पति, बेटे एवं पति के भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वेरो थाना के एसएचओ हरप्रीत सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के पश्चात् ही आगे कार्रवाई की जाएगी तथा क़त्ल के असल वजहों का भी पता लग पाएगा.

वही कुछ दिनों के पहले ही बिहार के पूर्णिया से पति-पत्नी के संबंध को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई थी. यहां एक महिला ने अवैध संबंध के चलते षडंयत्र रचकर अपने पति का क़त्ल करा दिया. तत्पश्चात, हत्या की खुशी में उसने अपने प्रेमी से तोहफा भी मांगा. इस मामले के खुलासे के पश्चात् पूर्णिया जिले में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

जाली भारतीय मुद्रा बांटने के आरोप में एक व्यक्ति को पांच साल की कैद

मुंबई हवाई अड्डे पर 56 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दक्षिण अफ्रीकी गिरफ्तार

असम के मार्गेरिटा जिले में पुलिस ने 5,000 लीटर अवैध तेल जब्त किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -