इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह
इस प्रोफेशन में जाना चाहते है विशाल आदित्य सिंह
Share:

टीवी की जानी मानी एक्टर विशाल आदित्य सिंह को बिग बॉस ने लाइमलाइट में ला दिया. इसके साथ ही शो में एक्टर की जर्नी काफी हंगामेदार रही. वहीं विशाल टीवी का बड़ा नाम हैं. वे कई शोज में काम कर चुके हैं. परन्तु क्या आप जानते हैं एक्टिंग के अलावा विशाल की क्या हॉबी रही है. वहीं एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में विशाल ने खुलासा किया कि वे अगर एक्टर नहीं होते तो हेयर स्टाइलिस्ट होते. विशाल ने कहा- जब मैं अपने गांव में था, मैं आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय खन्ना के दिल चाहता है फिल्म में लिए गए हेयरस्टाइल से काफी इंस्पायर था. 

इसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों को भी वैसा ही हेयरकट करने के लिए मनाया. लेकिन बार्बर हेयरकट सही से नहीं कर पा रहा था. इसके बाद मैंने हेयर स्टाइलिंग की और अपना टैलेंट दिखाया.उन्होंने कहा- उसके बाद से मुझे शौक लग गया, अच्छे हेयरकट सीखने का और करने का. मैंने दिल्ली में सीखा भी लेकिन ज्यादा कुछ हो नहीं पाया. यदि  मैं एक्टर नहीं बनता तो मैं बेहतरीन हेयर स्टाइलिस्ट होता. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, विशाल की एक्टिंग को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. वहीं विशाल ने कम समय में अपनी पहचान बना ली है. इसके साथ ही बिग बॉस 13 में आने से पहले विशाल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली संग नच बलिए में पार्टिसिपेट किया था. वहीं दोनों शो में अच्छा परफॉर्म कर रहे थे. परन्तु  उनके झगड़ों ने उन्हें ट्रॉफी से दूर कर दिया. विशाल और मधुरिमा का नच बलिए के बाद बिग बॉस में भी झगड़ा हुआ. एक एपिसोड में मधुरिमा ने विशाल को फ्राई पैन से मारा भी था. जिसके बाद वे शो से आउट हो गई थीं.

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने बंदगी कालरा को दी गाली

तारक मेहता का पहला एपिसोड था कुछ ऐसा

लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -