सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल
सैफ अली खान के बेटे संग कपिल शर्मा की सेल्फी हुई वायरल
Share:

लॉकडाउन के कारण कपिल शर्मा शो की शूटिंग बंद है. वहीं टीवी पर पुराने एपिसोड्स दिखाए जा रहे हैं. कपिल शर्मा के फैंस उन्हें बेशक मिस कर रहे हैं. वहीं इसी बीच कपिल शर्मा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फोटो में कपिल सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग नजर आ रहे हैं.फोटो काफी पुरानी लग रही है. वहीं क्योंकि इब्राहिम तस्वीर में काफी छोटे दिख रहे हैं. वहीं बैकग्रांउड देख लग रहा है कि तस्वीर कपिल शर्मा शो के पुराने सेट की है. 

इसके साथ ही सैफ अली खान कपिल शर्मा के शो पर कई बार पहुंचे हैं. तो ये हो सकता है कि इब्राहिम भी कभी उनके साथ गए हो. इसके अलावा , कपिल और इब्राहिम की इस तस्वीर को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो में इब्राहिम काफी क्यूट लग रहे हैं.कपिल के शो की बात करें तो हाल ही में खबर आई थी कि कपिल शर्मा शो की शूटिंग बिना ऑडियंस के घर से की जा सकती है . लेकिन एक्टर कीकू शारदा ने इन खबरों को नकार दिया था. 

एक मिडिया रिपोर्टर की खबर के अनुसार , कीकू ने कहा, "मुझे इस तरह की किसी भी चीज के बारे में बताया नहीं किया गया है. मुझे नहीं लगता कि इस तरह का कुछ भी होने जा रहा है. देश में अब स्थिति खराब है और हमें केवल लॉकडाउन के नियमों का पालन करना होगा."इन दिनों कपिल घर पर अपनी बेटी अनायरा के साथ समय बिता रहे हैं. उन्होंन बेटी संग नवरात्रि की पूजा भी की थी. सोशल मीडिया पर कपिल की बेटी तस्वीर खूब वायरल हुई थी.

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने बंदगी कालरा को दी गाली

तारक मेहता का पहला एपिसोड था कुछ ऐसा

लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -