देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस
देवोलीना भट्टाचार्जी ने बनाई जलेबी, किया बिहू डांस
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा देवोलीना भट्टाचार्जी काफी चर्चा में रहती हैं. उनकी फोटोज और वीडियोज को भी काफी पसंद किया जाता है. वहीं अब देवोलीना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.वहीं  इस वीडियो में देवोलीना बिहू डांस करती दिख रही हैं. बता दें कि 14 अप्रैल को देश में बिहू का त्योहार मनाया गया.देवोलीना ने भी इस त्योहार को मनाया. वो ट्रेडिशनल गेटअप में तैयार हुईं.इसके साथ ही  उन्होंने ब्लू कलर की साड़ी पहनी. बालों में लगा लाल फूल उन्हें कॉम्प्लीमेंट कर रहा था. उन्होंने बिहू डांस किया. 

आपकी जानकारी के  लिए बता दें की जलेबी बनाकर नए साल का स्वागत किया. एक्ट्रेस लाइव भी गईं और फैंस को नए साल की बधाईयां दी. साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए गाना भी गाया.देवोलीना के इस डांस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वर्कफ्रंट पर, देवोलीना पिछली बार रियलिटी शो बिग बॉस 13 में नजर आई थीं. इसके साथ ही  शो में वो ज्यादा समय नहीं रहीं क्योंकि उन्हें बैक इंजरी हो गई थी. इसी के कारण वो बीच में ही शो छोड़कर चली गई थीं. हालांकि, देवोलीना जितने भी समय शो में रहीं काफी चर्चित रहीं.

इसके अलावा हाल ही में देवोलीना ने सिद्धार्थ और शहनाज गिल के म्यूजिक वीडियो पर कमेंट किया था, जिसके बाद वो खबरों में आ गई थीं. दरअसल, शहनाज और सिद्धार्थ का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. आपकी जानकारी के लिए बता दें की उस म्यूजिक वीडियो में देवोलीना को सिद्धार्थ और शहनाज की केमिस्ट्री पसंद नहीं आई थी. जिसकी वजह से सिडनाज के फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया था. मामले ने बहुत तूल पकड़ लिया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 em (@devna_my_love_) on

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस ने बंदगी कालरा को दी गाली

तारक मेहता का पहला एपिसोड था कुछ ऐसा

लॉकडाउन के बीच पेंटिंग कर रही है दीपिका कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -