फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना हुआ रिलीज
फैंस का इंतजार हुआ ख़त्म, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नया गाना हुआ रिलीज
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कर का नया 'मरजानया' गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। सांग में अभिनव और रूबीना की बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। रुबीना टेलीविज़न का बड़ा नाम है तथा अभिनव शुक्ला को भी शो से बड़ी पहचान हासिल हुई है। ऐसे में बिग बॉस शो से बाहर आने के पश्चात् दोनों के पास काफी काम है साथ ही इस कपल को लोग साथ में भी देखना चाहते हैं। सांग का रुबीना के प्रशंसक काफी समय से प्रतीक्षा कर रहे थे तथा इसके रिलीज होने से उनकी खुशी दोगुनी हो गई है। 

वही बिग बॉस 14 का ख़िताब अपने नाम करने के बाद रुबीना दिलैक बहुत वक़्त से सुर्खियां बटोरती दिखाई दे रही हैं। बिग बॉस 14 में नजर आने के बाद उनकी मांग बहुत बढ़ गई है। वे सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं तथा हर जानकारी प्रशंसकों को देती रहती हैं। बीते कुछ दिन पहले रुबीना एवं अभिनव ने अपने प्रशंसकों को एक और खबर दी थी, उन्होंने कहा कि वे शीघ्र ही नेहा कक्कड़ के नए म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' में साथ दिखाई देने वाले हैं। दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस नए सांग का फर्स्ट पोस्टर साझा किया था। 

अभिनव शुक्ला एवं रुबीना दिलैक ने अपने इंस्टाग्राम पर इस सांग का पोस्टर साझा किया था, जिसमें रिलीज दिनांक के साथ सांग की सारी जानकारी दी गई थी। वही दोनों के आउटफिट की बात करें तो, रुबीना ने जहां ऑरेंज कलर की बिकिनी तथा उसी कलर का व्रैप अराउंड पहना है, वहीं अभिनव ने ब्लू रंग की प्रिंटेड शर्ट तथा शॉर्ट्स पहने हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने एक हैट भी पहनी हुई है। पोस्टर में ये कपल बहुत कूल नजर आ रहा है। दोनों के पोस्ट पर उनके प्रशंसक बहुत प्रतिक्रियां देते नजर आ रहे हैं। 

क्या सिद्धार्थ शुक्ला के कारण 'बिग बॉस 14' में नहीं गए थे आसिम रियाज? अभिनेता ने उठाया सच से पर्दा

इंडियन आइडल में एक बार फिर नजर आएंगे अनु मलिक, धमाकेदार होगी एंट्री

आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -