क्या सिद्धार्थ शुक्ला के कारण 'बिग बॉस 14' में नहीं गए थे आसिम रियाज? अभिनेता ने उठाया सच से पर्दा
क्या सिद्धार्थ शुक्ला के कारण 'बिग बॉस 14' में नहीं गए थे आसिम रियाज? अभिनेता ने उठाया सच से पर्दा
Share:

चर्चित टीवी शो 'बिग बॉस 14' समाप्त हो चुका है। 'बिग बॉस 15' की तैयारियां आरम्भ हो गई हैं। किन्तु इस बीच कई ऐसे प्रश्न हैं, जिनका उत्तर अभी तक प्राप्त नहीं हुआ। ऐसा ही एक प्रश्न है कि जब 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्‍ला, हिना खान तथा गौहर खान जैसे सीनियर्स को बुलाया गया तो फिर आसिम रियाज शो का पार्ट क्‍यों नहीं बने? चर्चा यह भी थी कि आसिम को शो निर्माताओं ने अप्रोच किया था। यहां तक कि फिनाले एपिसोड के लिए भी आसिम को अप्रोच किया गया, किन्तु वह नहीं पहुंचे। बात यह भी चल पड़ी कि सिद्धार्थ शुक्‍ला के कारण आसिम ने शो से दूरी बना ली। अब इस पूरे मुद्दे पर आसिम रियाज ने स्वयं चुप्‍पी तोड़ी है। उन्‍होंने कहा कि आख‍िर वास्तव में हुआ क्‍या था।

'बिग बॉस 13' में फर्स्‍ट रनरअप रहे आसिम रियाज ने दिए एक इंटरव्‍यू में बताया, 'मैं बिग बॉस-13 में 140 दिन रहकर बाहर आया ही था कि बिग बॉस-14 कुछ माह पश्चात् ही आरम्भ हो गया। ऐसे में मैं फिर से उसका अनुभव नहीं लेना चाहता था। यह मेरा अंदाज नहीं है। मैं सिर्फ नहीं जाना चाहता था।' आसिम ने आगे बताया, 'मुझे सिर्फ ऐसा नहीं लगा कि मुझे दोबारा वहां जाना चाहिए। हम उस घर में गए, हमने बड़ी कामयाबी हासिल की, अब मैं कुछ और करना चाहता हूं।' 

आपको बता दें कि 'बिग बॉस 13' में आसिम रियाज तथा सिद्धार्थ शुक्‍ला में बहुत विवाद हुए थे। दोनों एक ही घर में शत्रुओं की भांति रहते थे। दोनों कई बार मारपीट पर भी उतर आए थे। शो में सिद्धार्थ शुक्‍ला विजेता बने थे तथा आसिम रियाज फर्स्‍ट रनरअप। इससे पूर्व भी आसिम ने एक इंटरव्‍यू में बताया था कि वह भले ही 'बिग बॉस 14' में नहीं गए, किन्तु अगर आगे अवसर मिला और उन्‍हें ऐसा लगा कि वह तैयार हैं तो वह उस घर में दोबारा अवश्य लौटना चाहेंगे। 

इंडियन आइडल में एक बार फिर नजर आएंगे अनु मलिक, धमाकेदार होगी एंट्री

आज रिलीज होगा नेहा कक्क्ड़ का गाना 'मरजानिया', नए फोटोशूट के साथ किया खुलासा

एक बार फिर साथ नजर आए बिग बॉस 14 के ये तीन कंटेस्टेंट, मचाया जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -