'कई हजार करोड़ का खेल है भाई...', छत्तीसगढ़ में हुई ED की रेड पर बोले रमन सिंह
'कई हजार करोड़ का खेल है भाई...', छत्तीसगढ़ में हुई ED की रेड पर बोले रमन सिंह
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ में ED की रेड ने राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है। सीएम भूपेश बघेल एवं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह एक-दूसरे पर खूब हमला बोल रहे हैं। डॉ. रमन ने सरकारी सेवकों को चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस के बल पर मनमानी करने वाले सारे "पंजा छाप" अफसरों अब भी समय है संभल जाओ...। हम अपने छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचार की फसल नहीं टिकने देंगे। अगर इसके पश्चात् भी पार्टी के कार्यकर्ता बनकर भ्रष्टाचार में लिप्त रहोगे तो बस इतना ध्यान रहे कि अगले जनादेश में सिर्फ 1 वर्ष ही बचा है।

डॉ. रमन ने कहा कि विशेष रूप से बता देना चाहता हूं। पंजा छाप अफसर अब भी समय है संभल जाओ...। अभी तो 30-40 गए हैं। भ्रष्टाचार में लिप्त रहोगे तो कहीं भी बचने वाले नहीं हो। आप ईमानदारी से काम करिए। अधिक समय नहीं है। एक वर्ष का वक़्त शेष है। उनको भी सावधान रहना चाहिए। केंद्रीय एजेंसी जब आती है तब क्या हाल हो रहा है उसको आज देख लो। डॉ. रमन ने कहा कि इस एजेंसी की प्रतीक्षा भूपेश बघेल पहले कर रहे थे। जिस दिन आईटी की रेड पड़ी उसके बाद ED आएगा, ED आएगा, ED आएगा... अब आ गया है तो घबरा क्यों रहे हो। हर जगह बोलते थे आईटी आया है।

डॉ. रमन सिंह ने कहा कि ED आया है तो धमाके के साथ आया है। साक्ष्य लेकर आया है। सारा चीज खुलकर आएगा। कई हजार करोड़ का खेल है भाई। छत्तीसगढ़ का एक-एक शख्स जानता है कि कितना लंबा खेल हो रहा है। प्रवर्तन निदेशालय  के लिए यह कोई नई बात नहीं है। इतना बड़ा भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ है। रमन ने कहा कि इस सरकार ने कहीं भी सड़क, पुलिया, अस्पताल एवं विद्यालय नहीं बनाया है। सड़क में गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं, किन्तु वसूली करके असम, यूपी एवं बाकी स्थानों के चुनाव में भेजने के लिए पर्याप्त पैसे हैं। आज हालात सामने आए है। आज तो शुरुआत है। आने वाले वक़्त में एक-एक तथ्य सामने आएंगे। इन्हें जवाब देता नहीं बनेगा।

'मुसलमानों से सामान न खरीदें हिंदू...', आखिर क्यों तेजस्वी ने दिया ऐसा बयान?

शाह ने पुरे किए राजनीति में 20 साल, CM नीतीश बोले- 'जेपी के बारे में जानते ही क्या हैं?'

भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों को मुआवजा दिलाएगी केंद्र सरकार, कोर्ट में कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -