शाह ने पुरे किए राजनीति में 20 साल, CM नीतीश बोले- 'जेपी के बारे में जानते ही क्या हैं?'
शाह ने पुरे किए राजनीति में 20 साल, CM नीतीश बोले- 'जेपी के बारे में जानते ही क्या हैं?'
Share:

पटना: बिहार में लोकनायक जयप्रकाश नारायण को लेकर राजनीति चरम पर है। सीएम नीतीश कुमार ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है। मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा कि अमित शाह की राजनीति 20 वर्ष की ही है, वो जेपी के बारे में जानते ही क्या हैं? भाजपा के लोगों का जयप्रकाश नारायण से कोई रिश्ता नहीं रहा। इससे पहले अमित शाह ने सिताब दियारा में नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए बोला था कि कुछ लोग जेपी की बताई राह से भटक गए हैं।

सीएम नीतीश कुमार ने बुधवार को दिवंगत राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। वे पटना में लोहिया की मूर्ति पर पुष्पांजलि करने पहुंचे। उन्हें नमन करने के पश्चात् नीतीश ने मीडिया से चर्चा की। इस के चलते मीडिया ने अमित शाह द्वारा एक दिन पहले जेपी जयंती पर नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयानों के बारे में सवाल किया।

मुख्यमंत्री नीतीश ने मीडिया को जवाब दिया कि जिन लोगों का आप नाम ले रहे हैं, उनको जेपी से कोई मतलब था क्या? इनकी राजनीति आरम्भ हुए 20 वर्ष ही हुए हैं। इनका जेपी से क्या ही मतलब है। जेपी के बारे में इन लोगों को क्या आइडिया है। लोकनायक की इन्हें क्या जानकारी है। इन्हें अवसर मिल गया है तो कुछ भी बोल रहे हैं। भाजपा के लोगों का जयप्रकाश नारायण से कोई रिश्ता नहीं रहा। अब जो उन्हें बोलना है बोलते रहें। मंगलवार को अमित शाह जेपी जयंती पर उनके पैतृक गांव सारण जिले के सिताब दियारा पहुंचे। इस के चलते उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर खूब प्रहार किए। अमित शाह ने कहा कि लोकनायक जय प्रकाश नारायण के मार्ग से भटकने वालों को जनता सत्ता से बेदखल करे। उन्होंने कहा कि जेपी ने संपूर्ण क्रांति की बात कही पर जो आजीवन जेपी का नाम लेते रहे, वे सत्ता के लिए सिद्धांतविहीन हो गये हैं। यह जेपी का मार्ग नहीं है।

क्या आप भी कर रहे है क्रिप्टो क्लाउड माइनिंग ऐप का इस्तेमाल? तो जरूर पढ़ ले ये खबर

मिलावटखोरों की अब खेर नहीं, स्टेशन पर होगी जांच

हरियाणा: रोहतक के एक घर में गैस सिलेंडर फटा, 7 लोग घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -