अलग अलग केसों में पुलिस के साथ आए कई चोर
अलग अलग केसों में पुलिस के साथ आए कई चोर
Share:

नई दिल्ली: राजधानी में स्ट्रीट क्राइम पर अंकुश लगाने के लिए दिल्ली पुलिस निरंतर पेट्रोलिंग को बढ़ावा देने का काम कर रही है। इसी कड़ी में रोहिणी जिले की विजय विहार थाना पुलिस ने पेट्रोलिंग के दौरान एक झपटमार को वारदात को अंजाम देते हुए पुलिस ने घटनास्थल से धर दबोचा। जिले के डीसीपी डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने कहा है कि दिल्ली में स्ट्रीट क्राइम के मद्देनजर विजय विहार थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल धरमवीर, साथी स्टाफ के साथ पेट्रोलिंग भी कर रहे थे। इस बीच जब टीम बुध विहार फेज 1 पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक बदमाश एक महिला राहगीर का मोबाइल छीनकर भागने का प्रयास किया था। इसपर उन्होंने बदमाश को घटना स्थल से ही धर दबोचा। आरोपी की पहचान सुल्तानपुरी निवासी आशु उर्फ निखिल के रूप में हुई है। उसकी तलाशी लेने पर चोरी का मोबाइल सहित एक स्कूटी जब्त की गई है, जो ख्याला थाना इलाके से चोरी की गई थी। जांच में सामने आया है कि आरोपी 13 अपराधिक वारदातों में भी जुड़ा रहा। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के उपरांत दो केसों को सुलझाने का दावा किया है। पुलिस अब आरोपी से आगे की पूछताछ कर रही है केस की तफ्तीश में जुट गई है।

शातिर चोर को गिरफ्तार किया: वहीं रोहिणी जिले के प्रेम नगर थाना पुलिस ने एक शातिर चोर को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी की निशानदेही पर दो चोरी के मोबाइल और एक चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद कर ली है। DCP डॉ. गुरइकबाल सिंह सिद्धू से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी की पहचान दिल्ली के प्रेम नगर निवासी सुमित उर्फ टिटू के रूप में हुई है जो कि पहले भी 3 आपराधिक केसों में भी शामिल है।

दरअसल रोहिणी जिले की प्रेम नगर थाने में तैनात ASI रमेश और कॉन्स्टेबल जोगेंद्र, किराड़ी इंदर इंक्लेव के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक संदिग्ध मोटर साइकिल पर आते हुए देख लिया है। पुलिस को देखते ही संदिग्ध बचने का प्रयास करने लगा लेकिन पुलिस ने उसे धर दबोचा। जिसके उपरांत जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से दो चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए गए। वहीं जांच में उसकी मोटरसाइकिल भी चोरी की पाई गई, जिसे जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी से पुलिस ने हाल में ही हुए तीन चोरी के मामलों को सुलझा लिया। फिलहाल प्रेम नगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

ऋषभ पंत ने किया संगीत का अपमान तो उठने लगी ऐसी डिमांड

शाहरुख़ के बाद मक्का पहुंचा ये दिग्गज स्टार

टाइगर को छोड़ ये किसके प्यार में पड़ गई दिशा

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -