टाइगर को छोड़ ये किसके प्यार में पड़ गई दिशा
टाइगर को छोड़ ये किसके प्यार में पड़ गई दिशा
Share:

बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों और भी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। दिशा पाटनी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हमेशा फोटोज साझा करती रहती हैं। जिसे फैंस बहुत पसंद भी करते हैं। दिशा पाटनी ने अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ से अलग होने के उपरांत अभिनेता एलेक्जेंडर एलेक्स संग कुछ फोटोज साझा की थी। इतना ही नहीं कई पार्टी में दिशा और एलेक्जेंडर एलेक्स को साथ भी देखा गया। इसके उपरांत से दोनों के अफेयर को लेकर खबरें चलने लगी। अब इन खबरों के लेकर एलेक्जेंडर एलेक्स ने चुप्पी तोड़ी है, और अपने और दिशा पाटनी के रिश्ते के बारे में खुलकर वार्तालाप भी की है।

एलेक्जेंडर एलेक्स ने बोली ये बात: दिशा पाटनी का नाम बीते कई दिनों से एक्टर एलेक्जेंडर एलेक्स के साथ जोड़ा जा रहा था। एंटरटेनमेंट जगत की इस खबर ने सबको हैरान कर चुके है। लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को लेकर अपनी कोई राय नहीं रखी थी। लेकिन अब एलेक्जेंडर एलेक्स ने अपने और दिशा के रिश्ते को लेकर खुलकर वार्तालाप भी की है। मीडिया को दिए एक साक्षत्कार के बीच जब एलेक्जेंडर एलेक्स से दोनों के रिश्ते को लेकर प्रश्न भी किया है। 

 

तब उन्होंने कहा, हम दोनों अच्छे दोस्त है। मैं दिशा को वर्ष 2015 से जानता हूं। तब हम दोनों फ्लैटमेट्स भी रहे है। दिशा मेरे लिए फैमली जैसी हैं। इतना ही नहीं अभिनेता ने ये भी बताया कि वो दिशा के साथ-साथ टाइगर के भी अच्छे दोस्त हैं। जिसके उपरांत जब एलेक्जेंडर से टाइगर और दिशा के ब्रेकअप को लेकर प्रश्न भी किया गया है, तब उन्होंने इसको लेकर कोई खास जवाब नहीं दिया। वो इस सवाल का जवाब देने से बचते हुए दिखाई दिए।

बॉक्स ऑफिस छाई काजोल की नई फिल्म, आया कमाई में भरी उछाल

संजय लीला की नई फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री

बाथरूम से आलिया ने शेयर की फोटो..तो आया आलिया का ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -