ऋषभ पंत ने किया संगीत का अपमान तो उठने लगी ऐसी डिमांड
ऋषभ पंत ने किया संगीत का अपमान तो उठने लगी ऐसी डिमांड
Share:

इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत एक बार फिर से चर्चाओं में बना हुआ है। लेकिन इस बार वजह उनके लिंक अप की खबरें नहीं, बल्कि क्रिकेटर का नया एडवरटाइजमेंट हैं। जी हां, इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत अपने नए विज्ञापन को लेकर विवादों में आ चुके है। कई लोगों का मानना है कि ऋषभ पंत ने अपने एड में संगीत का अपमान किया है। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी उनके एड पर नाराजगी भी व्यक्त की है। 

ऋषभ पंत पर क्यों भड़के हंसल मेहता?: क्रिकेटर ऋषभ पंत के ड्रीम 11 के एक नए ऐड को देखने के उपरांत कई लोग  निराश हो चुके है। एड में आप देख सकते हैं कि क्रिकेटर ऋषभ पंत कहते हैं कि यदि मैं क्रिकेटर नहीं बनता तो...इसके बाद वो एक संगीतकार के गेटअप में एंट्री करते हैं, लेकिन बेहद बेसुरा गाते हैं और फिर अंत में कहते हैं- शुक्र है कि मैंने अपना सपना पूरा कर लिया है।

 

ये एड सामने आने के उपरांत कई लोगों का कहना है कि ऋषभ पंत ने भारतीय संगीत का अपमान भी कर दिया है। कई लोग क्रिकेटर से निराश हैं और उनपर अपना गुस्सा भी निकालने लगे है। फिल्ममेकर हंसल मेहता ने भी इस एड पर अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर दी है। उन्होंने एड के वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा-  यह बेहूदा और अपमानजनक विज्ञापन है। अपना प्रमोशन करो, लेकिन कला और कल्चर को नीचे गिराकर नहीं। मैं इस एड को हटाने की मांग करता हूं।

बॉक्स ऑफिस छाई काजोल की नई फिल्म, आया कमाई में भरी उछाल

संजय लीला की नई फिल्म में हुई इस एक्टर की एंट्री

बाथरूम से आलिया ने शेयर की फोटो..तो आया आलिया का ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -