निवार तूफ़ान का असर, चेन्नई में पिछले 24 घंटों से हो रही बारिश, कई फ्लाइट्स और ट्रेन रद्द
निवार तूफ़ान का असर, चेन्नई में पिछले 24 घंटों से हो रही बारिश, कई फ्लाइट्स और ट्रेन रद्द
Share:

चेन्नई :  बंगाल की खाड़ी से उठा चक्रवाती तूफान निवार की वजह से तमिलनाडु और पुडुचेरी में जनजीवन बुरी तरह से प्रभावित हुआ है। मौसम विभाग ने तूफान के घातक साइक्लोन में परिवर्तित होने का अनुमान जताय है। तूफान के कारण तमिल नाडु की राजधानी चेन्नई में पिछले 24 घंटे से लगातार बरसात हो रही है, जिसका सीधा असर ट्रेन और विमान सेवाओं पर भी पड़ा है।

चेन्नई हवाई अड्डे की तरफ से जानकारी दी गई है कि 26 फ्लाइट तूफान की वजह से निरस्त हुई हैं। इसमें कुछ फ्लाइट चेन्नई में उतरनी थीं। वहीं जो फ्लाइट यहां से दूसरे शहरों को जानी थीं, उन्हें भी तूफान को देखते हुए कैंसिल कर दिया है। कुल 26 फ्लाइट रद्द होने की जानकारी एयरपोर्ट प्रशासन की तरफ से दी गई है। कई ट्रेन भी तूफान के कारण रद्द कर दी गई हैं। दक्षिणी रेलवे की तरफ से बताया गया है कि बुधवार को दो ट्रेन, 26 नवंबर को तीन और 28 नवंबर को एक ट्रेन कैंसिल की गई है।

साउथ-वेस्टर्न रेलवे ने गुरुवार को शेड्यूल दो ट्रेनें कैंसिल की हैं। ट्रेन नंबर 06865/06866 चेन्नई-थनजावुर स्पेशल ट्रेन 25 नवंबर को बंद रहेगी। इसके अतिरिक्त जो ट्रेन कैंसिल हुई हैं उनके नबंर हैं- 06232, 06188, 02898, 06231, 06187, 02084, 02083 और 02897. रेलवे ने कहा है कि कैंसिल की गई ट्रेनों के यात्रियों को पूरा रिफंड दिया जाएगा। ई-टिकट ऑटोमैटिक कैंसल हो जाएगा, जबकि काउंटर टिकट को काउंटर से ही रद्द कराना होगा।

टैक्रोलिमस कैप्सूल यूएसपी ने ल्यूपिन द्वारा अमेरिकी बाजार में किया लॉन्च

हैरी स्टाइल्स ने एक बार फिर रचा इतिहास, हासिल किया खास खिताब

ओडिशा ने परीक्षा-समय-सीमा पर राष्ट्रीय दिशा-निर्देशों की पड़ताल के लिए लिखा पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -