हैरी स्टाइल्स ने एक बार फिर रचा इतिहास, हासिल किया खास खिताब

By Emmanuel
Nov 25 2020 01:52 PM
हैरी स्टाइल्स ने एक बार फिर रचा इतिहास, हासिल किया खास खिताब

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर हैरी स्टाइल्स को आज के समय में ऐसा कोई भी है, जो जानता न हो, उन्होंने अपने गानों के चलते अपने फैंस के दिलों में राज किया है, इतना ही नहीं उन्होंने हाल ही में इतिहास रचा था। 26 वर्षीय गीतकार को 2021 ग्रामीम्स में पहली बार एकल कलाकार के रूप में नामांकित किया गया। मंगलवार को रिकॉर्डिंग अकादमी ने 63 वें वार्षिक ग्रैमी पुरस्कारों के लिए प्रत्याशियों की घोषणा के रूप में स्टाइल्स के परिष्कार एकल एल्बम ने तीन नामांकन किए।

उनके तीन नामांकन ने उन्हें ग्रैमी पुरस्कार नामांकन प्राप्त करने के लिए पहला एक दिशा सदस्य बनाया। पहले वन डायरेक्शन मेंबर हैरी को अब अवार्ड शो द्वारा स्थायी रूप से स्नूब किए जाने के बाद मान्यता मिली है। उन्हें फाइन लाइन के लिए बेस्ट पॉप वोकल एल्बम के साथ-साथ तरबूज शुगर के लिए बेस्ट पॉप सोलो परफॉर्मेंस और एडोर यू के लिए बेस्ट म्यूजिक वीडियो के लिए भी नामांकित किया गया था। इस वर्ष ग्रैमी नामांकन के अलावा, उन्होंने यूएस बिलबोर्ड 200 पर नंबर 1 पर डेब्यू किया, जिसने यूएस में एक अंग्रेजी पुरुष कलाकार की सबसे बड़ी बिक्री के रूप में रिकॉर्ड तोड़ दिया। स्टाइल्स एक बोनाफाइड सोलो पॉप सुपरस्टार बन गए, जिन्होंने संगीत में अपना मार्ग प्रशस्त किया, साथ ही साथ फैशन और मनोरंजन भी किया।

बैंड में अपने समय के बारे में हार्दिक संदेश देते हुए स्टाइल्स ने जुलाई में 1 डी की 10 साल की सालगिरह मनाई। जंहा उन्होंने कहा "मैं उन शब्दों में कहने के लिए संघर्ष कर रहा हूं कि पिछले दस वर्षों में जो कुछ भी हुआ है उसके लिए मैं कितना आभारी हूं ...... मैं इसे अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए संग्रहीत करूंगा। इसमें से कोई भी आपके समर्थन के बिना संभव नहीं होगा। 'जिस तरह से दिया गया है। उन्होंने अपने पूर्व सहपाठियों नियाल होरान, लुइस टॉमलिंसन, लियाम पायने और ज़ैन मलिक को सलामी देने से पहले सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

जॉन लीजेंड और Chrissy Teigen गर्भावस्था के नुकसान के बाद संयुक्त साक्षात्कार में कही ये बात

एलेक्स के निधन के बाद जानिए कौन करेगा उनके शो की मेज़बानी

मार्क और जेनिफर गार्नर फिर एक साथ आएँगे नज़र