एक घर में मिली कई लाशें, मची सनसनी
एक घर में मिली कई लाशें, मची सनसनी
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ पति-पत्नी और उनके दो बच्चे अपने ही घर में मृत पाए गए हैं। पुणे पुलिस को आशंका का है कि पूरे परिवार ने एक साथ खुदखुशी कर ली है। पुलिस की यह भी कहना है आरभिंक तहकीकात में पता चला है कि परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा है। चारों की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ है।

शुक्रवार देर रात पुणे के मुंढवा पुलिस थाने के एक अफसर ने बताया कि दीपक थोटे (55), उनकी पत्नी इंदु (45) एवं उनके बेटे (24) और बेटी (17) शुक्रवार देर रात केशवनगर स्थित अपने मकान में मृत पाए गए। पुलिस अफसर ने कहा, 'अभी तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। हम खुदखुशी के पहलू की तहकीकात कर रहे हैं तथा प्रारंभिक सूचना के मुताबिक, परिवार आर्थिक संकट से जूझ रहा था।' उन्होंने बताया कि इन व्यक्तियों की मौत कोई जहरीला पदार्थ खाने से हुई है।

वही ऐसा ही एक मामला जून 2020 में भी आया था। तब लॉकडाउन की वजह से आर्थिक संकट से परेशान एक ही परिवार के चार व्यक्तियों ने जान दे दी थी। इस मामले में पुलिस ने आशंका जताई थी कि पति-पत्नी ने पहले अपने बच्चों को फांसी पर लटकाया फिर दोनों ने स्वयं भी जान दे दी। इन लोगों ने पेसिंल से सुसाइड नोट लिखा था कि पुलिस किसी को परेशान न करे।

MP में हावी हुई जातिगत राजनीति, करणी सेना पर भड़के OBC

'रामसेतु नहीं टूटने देंगे..', तमिलनाडु सरकार की योजना का भाजपा ने किया विरोध, कांग्रेस ने भी की थी कोशिश

मंदार में मची मकर संक्रांति की धूम, लाखों लोगों ने लगाई आस्था की डुबकी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -