MP में हावी हुई जातिगत राजनीति, करणी सेना पर भड़के OBC
MP में हावी हुई जातिगत राजनीति, करणी सेना पर भड़के OBC
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में चुनाव समीप आने के साथ जातिगत सियासत हावी होती जा रही है। बीते दिनों भोपाल में करणी सेना के कुछ व्यक्तियों की तरफ से सीएम शिवराज सिंह चौहान को दी गई गालियों का मुद्दा तूल पकड़ता जा रहा है। राजपूत संगठन से जुड़े लोगों पर कार्रवाई की मांग तेज हो गई है। शुक्रवार को अखिल भारतीय किरार छत्रिय महासभा सहित OBC महासभा के सैकड़ों लोग ग्वालियर में एसपी दफ्तर पहुंचे। यहां उन्होंने खूब नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों ने ग्वालियर SSP से करणी सेना के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की मांग की है।

प्रदर्शन करने आए अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि FIR नहीं हुई तो बड़ा आंदोलन होगा। उनका कहना है कि मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान इस राज्य की ही नहीं बल्कि पूरे देश भर के एक बड़े राजनेता हैं। उन्होंने कहा कि OBC महासभा इस मामले को लेकर एकजुट है। ग्वालियर पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे सैकड़ों लोगों ने पहले अफसरों की गाड़ियों के सामने प्रदर्शन किया तथा उसके बाद खूब नारेबाजी की।

चेतावनी दी है कि यदि एक हफ्ते के भीतर मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को गाली देने वाले के खिलाफ यदि कार्यवाही नहीं की गई तो पूरे मध्यप्रदेश में OBC महासभा के साथ-साथ अन्य सामाजिक संगठन भी सम्मिलित होकर उग्र प्रदर्शन करेंगे। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को नहीं बल्कि पूरे OBC महासभा को प्रमाणित किया गया है यही वजह है कि आज पूरे राज्य भर में ओबीसी महासभा इस मामले को लेकर अलग-अलग जिलों में प्रदर्शन कर रही है साथ ही मध्य प्रदेश के हर जिले में OBC महासभा ने आज अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए ज्ञापन सौंपा है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गाली दिए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। प्रदर्शनकारियों ने वायरल वीडियो की क्लिप भी पुलिस अधिकारियों को सौंपी है। इस मामले में ग्वालियर SSP अमित सांघी का कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच को लिए गए ज्ञापन की कॉपी भेजी है तथा कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वहीं करणी सेना के पदाधिकारियों के खिलाफ पहली FIR ग्वालियर के कंपू थाने में भाजपा नेत्री सलोनी सिंह धाकड़ ने कराई है।

मंदार में मची मकर संक्रांति की धूम, लाखों लोगों ने लगाई आस्था की डुबकी

गौतम अडानी ने फिर पलटी बाज़ी, टॉप-10 अरबपतियों की सूची में इस स्थान पर पहुंचे

हरियाणा में 21 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल, सर्दियां की छुट्टियां बढ़ीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -