तमिलनाडु में महात्मा गाँधी की मूर्ति हटाने को लेकर बवाल, हिरासत में लिए गए कई कांग्रेस कार्यकर्ता
तमिलनाडु में महात्मा गाँधी की मूर्ति हटाने को लेकर बवाल, हिरासत में लिए गए कई कांग्रेस कार्यकर्ता
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने में कुछ ही समय शेष बचा हैं. विधानसभा चुनाव के लिए अभी कार्यक्रम की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन राजनितिक सियासी पारा चढ़ने लगा है. अब राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति को लेकर कांग्रेस ने मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस सांसद ज्योति मणि सहित कई अन्य कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने कस्टडी में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, तमिलनाडु के करूर में 70 वर्ष पुरानी महात्मा गांधी की मूर्ति को जिला प्रशासन ने हटवा दिया था. इस जगह बापू की एक नई प्रतिमा स्थापित की जानी है. कांग्रेस सांसद ज्योति मणि और पार्टी के अन्य कार्यकर्ता जिला प्रशासन की तरफ से की गई कार्रवाई का विरोध कर रहे थे. शनिवार को करूर लाइट हाउस कॉर्नर पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन कर रहे थे.

कांग्रेस सांसद ज्योति मणि और अन्य प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारियों ने तात्कालिक तौर पर मूर्ति को रेनोवेट करने का फैसला ले लिया. इसके लिए कोई पूर्व सूचना नहीं दी गई. आरोप के अनुसार, ऐसा इसलिए किया गया, क्योंकि सीएम अपने करूर दौरे के दौरे पर इसका लोकार्पण कर सकें. कांग्रेस सांसद ने आरोप लगाते हुए कहा कि जो नया स्ट्रक्चर बनवाया जा रहा है, उसकी गुणवत्ता बहुत खराब है.

प्रयागराज माघ मेले में पहुंचे मोहन भागवत, गंगा की अविरलता पर देंगे सन्देश

मुज़फ्फरनगर में बोलीं प्रियंका, कहा - दुनियाभर में घूमे पीएम मोदी, लेकिन किसानों के आंसू नहीं पोंछ पाए...

पूर्व मेयर की जमानत के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -