मुज़फ्फरनगर में बोलीं प्रियंका, कहा - दुनियाभर में घूमे पीएम मोदी, लेकिन किसानों के आंसू नहीं पोंछ पाए...
मुज़फ्फरनगर में बोलीं प्रियंका, कहा - दुनियाभर में घूमे पीएम मोदी, लेकिन किसानों के आंसू नहीं पोंछ पाए...
Share:

मुजफ्फरनगर: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी मुजफ्फरनगर में किसान महापंचायत में पहुंची. केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में किसानों को अपमानित किया गया, उन्होंने 'देशद्रोही' और 'आंदोलनजीवी' कहा गया. दिल्ली की सरहद प्रधानमंत्री के आवास से महज पांच किलोमीटर दूर है. पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे विश्व में भ्रमण किया लेकिन लाखों किसानों के पास जाकर उनके आंसू नहीं पोछ पाएं, उनकी सियासत केवल अपने खरबपति मित्रों के लिए है.

प्रियंका गांधी ने कहा कि, "यहां आना मेरा धर्म है और यहां आकर मैं किसी पर एहसान नहीं कर रही हूं. पीएम मोदी ने किसानों का मजाक बनाया. उन्हें परजीवी और आंदोलनजीवी कहा. राकेश टिकैत जी की आंखों में आंसू आते हैं, तो वहीं पीएम मोदी के होठों पर मुस्कान आती है. महापंचायत में प्रियंका गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ने भ्रमण करने के लिए दो हवाई जहाज खरीदे जिनकी कीमत 16 हजार करोड़ से अधिक की है, किन्तु उनके पास किसानों के भुगतान के लिए पैसे नहीं है. संसद भवन, इंडिया गेट की सुंदरता के लिए 20 हजार करोड़ की योजना बन रही है और आपके गन्ने की कीमत के भुगतान के लिए पैसे नहीं है."

प्रियंका ने आगे कहा कि, "पीएम मोदी ने आपके सामने आकर प्रत्येक चुनाव में ये वादा किया था कि गन्ने का भुगतान आपको दिया जाएगा. मैं आपसे सवाल करना चाहती हूं कि क्या आपको मिला? उन्होंने कहा था कि आपकी आमदनी दोगुनी होगी. क्या आपकी आमदनी दोगुनी हुई?" उन्होंने दावा किया कि धीरे-धीरे सरकारी मंडियां बंद हो जाएंगी तो आप लोगों का MSP बंद हो जाएगा.  

पूर्व मेयर की जमानत के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

पोलैंड ने चेक सीमाओं पर कोरोना प्रतिबंधों को किया मजबूत

होशंगाबाद का नाम बदलने पर दिग्विजय ने उठाए प्रश्न, कहा- इससे बेरोजगारी खत्म हो जाएगी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -