प्रयागराज माघ मेले में पहुंचे मोहन भागवत, गंगा की अविरलता पर देंगे सन्देश

प्रयागराज: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) चीफ मोहन भागवत प्रयागराज के दो दिवसीय यात्रा पर हैं. मोहन भागवत प्रयागराज के माघ मेले में विश्व हिंदू परिषद (VHP) के शिविर पहुंचे थे. RSS चीफ ने विहिप के शिविर में लगी गंगा समग्र की प्रदर्शनी का अवलोकन किया. मोहन भागवत गंगा समग्र के स्टेज पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं के साथ गीत भी गाया.

संघ प्रमुख ने विहिप के शिविर पहुंचने के बाद दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. विहिप की तरफ से आयोजित किए गए गंगा समग्र शिविर में गंगा की स्थिति को लेकर मंथन होगा. संघ प्रमुख मोहन भागवत गंगा समग्र शिविर के आखिरी सत्र को संबोधित करेंगे. मोहन भागवत गंगा समग्र के कार्यकर्ताओं को गंगा की अविरलता और निर्मलता पर संदेश देंगे. इसके साथ ही मोहन भागवत गंगा समग्र के कार्यों की भी समीक्षा करेंगे. गंगा समग्र शिविर में पूर्व केंद्रीय मंत्री और मध्य प्रदेश की सीएम रहीं साध्वी उमा भारती, मोहन गांव वासी, संघ के सर सह कार्यवाह कृष्ण गोपाल भी उपस्थित हैं. 

बता दें कि मोहन भागवत दो दिन के दौरे पर 19 फरवरी को प्रयागराज पहुंचे. मोहन भागवत ने संगम तट पर गंगा पूजन किया. बता दें कि माघ मेले में 6 राज्यों के कार्यकर्ता पहुंच चुके हैं, जिनके रुकने का प्रबंध विहिप के शिविर में किया गया है. सभी कार्यकर्ता 19 फरवरी को विहिप के शिविर में पहुंचे हैं.  

मुज़फ्फरनगर में बोलीं प्रियंका, कहा - दुनियाभर में घूमे पीएम मोदी, लेकिन किसानों के आंसू नहीं पोंछ पाए...

पूर्व मेयर की जमानत के खिलाफ याचिका पर सुप्रीम कोर्ट का नोटिस

पोलैंड ने चेक सीमाओं पर कोरोना प्रतिबंधों को किया मजबूत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -