स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्यमंत्री मनसुख मंडाविया ने भारत में टीकाकरण को प्रमोट करने के लिए टेलीविज़न सीरियल एवं कॉमेडी सिटकॉम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की प्रशंसा की है। उन्होंने लोगों से टीकाकरण अभियान को कामयाब बनाने का आह्वान भी किया। मंडविया ने शो के माध्यम से पोस्ट की गई एक वीडियो क्लिप को भी रीट्वीट किया। 

उन्होंने कहा कि "गोकुलधाम सोसाइटी सही मार्ग पर है! जल्द से जल्द टीका लगवाकर #COVID19 के खिलाफ हमारी लड़ाई को मजबूत करें, तथा अपने मित्रों, परिवार तथा पड़ोसियों को भी ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें। आइए हम #SabkoVaccineMuftVaccine अभियान को बड़ी कामयाबी दिलाएं"। तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने एक वीडियो क्लिप के साथ ट्वीट किया। गोकुलधाम सोसाइटी में हो रहा है टीकाकरण महोत्सव। बाहर जाते वक़्त मास्क पहनना आवश्यक है। हैंड सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करें या अच्छी प्रकार से हाथ धोएं। सार्वजनिक जगहों पर सामाजिक दूरी बनाए रखें। कृपया जितनी जल्दी हो सके वेक्सिनेशन करवाएं। अपना एवं अपने परिवार का ध्यान रखें।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने गुरुवार को कहा कि सरकार ने उस रिपोर्ट पर एक जांच आरम्भ की है, जिसमें दावा किया गया था कि कोविशील्ड टीके की नकली खुराक बरामद की गयी है। उन्होंने राजकोट में संवाददाताओं से कहा, "ऐसा दावा किया गया है कि कोविशील्ड के नकली टीके देश में बेचे जा रहे हैं। भारत सरकार इन दावों की तहकीकात कर रही है तथा सत्यता पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।" बरामद किये गए नकली टीके की रिपोर्ट में विश्व स्वास्थ्य संगठन का हवाला दिया गया था।

शाहरुख की लाड़ली संग डेब्यू करेगी खुशी कपूर, पिता बोनी कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया

पत्नी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं आदित्य नारायण

रिलीज हुआ 'चेहरे' का पहला गाना, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा ने लूटा फैंस का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -