शाहरुख की लाड़ली संग डेब्यू करेगी खुशी कपूर, पिता बोनी कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया
शाहरुख की लाड़ली संग डेब्यू करेगी खुशी कपूर, पिता बोनी कपूर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड की मशहूर दिग्गज दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर शीघ्र ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। कहा जा रहा है कि खुशी, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान तथा अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा के साथ डेब्यू करेंगी। यह तीनों जोया अख्तर की मूवी में काम करने वाले हैं। अब इसे लेकर खुशी कपूर के पिता तथा प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अपने रिएक्शन दिए है।

वही चर्चा करते हुए बोनी कपूर ने बताया, 'मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। मुझे नहीं पता कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं।' ध्यान हो कि इसी वर्ष जनवरी में एक इंटरव्यू के चलते बोनी कपूर ने कहा था कि वे खुशी को स्वयं लॉन्च नहीं करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि ख़ुशी को बॉलीवुड डेब्यू कब करना है, वह उनका व्यक्तिगत निर्णय होगा।

बोनी के अनुसार, 'मेरे पास रिसोर्स है, मगर मैं चाहता हूं कि कोई और उसे लॉन्च करे क्योंकि मैं उसका पिता हूं तथा एक इंसान घुल-मिल जाता है। एक फिल्मनिर्माता के रूप में आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तथा ना ही एक अभिनेता के रूप में ऐसा कर सकते हैं। वहीं खुशी के एक बड़े निर्देशक से लॉन्च होने की बात का संकेत भी बोनी कपूर ने दिया था। उन्होंने कहा था, 'मैं चाहता हूं खुशी अपना फैसला स्वयं ले। वो एक ऐसे निर्देशल द्वारा लॉन्च होगी जिसका मैं सम्मान करता हूं तथा इसे लेकर मैं सुरक्षित महसूस करता हूं।'   

रिलीज हुआ 'चेहरे' का पहला गाना, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा ने लूटा फैंस का दिल

एयरपोर्ट के अंदर जा रहे सलमान को CISF ऑफिसर ने गेट पर ही रोका, सामने आई ये वजह

अफगानी होने के कारण बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने किया था ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -