पत्नी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं आदित्य नारायण
पत्नी संग मालदीव्स में एन्जॉय कर रहे हैं आदित्य नारायण
Share:

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो इंडियन आइडल 12 का सबसे लंबा सीजन होस्ट करने के बाद आदित्य नारायण अब वेकेशन पर हैं। इन दिनों वह अपनी पत्नी श्वेता अग्रवाल के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। दोनों मालदीव्स में हैं और यहाँ कपल ने सोशल मीडिया पर वेकेशन के फोटोज भी शेयर किये हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं। आप देख सकते हैं एक तस्वीर में आदित्य वेकेशन का मजा लेते हुए पत्नी श्वेता संग नजर आ रहे है। वहीँ एक अन्य तस्वीर में आदित्य बाथरोब में नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Narayan (@adityanarayanofficial)

इस फोटो को शेयर करते हुए आदित्य ने कैप्शन में लिखा है, 'अपने चाहने वालों के साथ खूबसूरत जगह पर जाकर जिंदगी भर की यादों को क्रिएट करने से बेहतर और कुछ नहीं।' इसके अलावा आदित्य ने पत्नी संग रोमांटिक डिनर की तस्वीरें भी शेयर की है। एक फोटो में कपल बीच किनारे डिनर का मजा लेते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं डिनर डेट के लिए श्वेता और आदित्य ने कैजुअल आउटफिट पहने हैं। वैसे बीते दिनों ही मालदीव में वेकेशन पर जाते वक्त भी कपल ने एयरपोर्ट और प्लेन के अंदर से तस्वीरें साझा की थीं। उन फोटोज में दोनों मास्क लगाए नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा आदित्य ने इंस्टा स्टोरी पर अपने रिजॉर्ट की तस्वीर भी साझा की है। जहाँ इन दिनों आदित्य अपनी पत्नी संग रह रहे हैं। वैसे वाकई में जगह बेहद ही खूबसूरत है। एक तस्वीर में श्वेता अग्रवाल नजर आ रही हैं और वह रिजॉर्ट में पहुंचकर रिलैक्स कर रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि श्वेता और आदित्य की जोड़ी काफी पसंद की जाती है।

रिलीज हुआ 'चेहरे' का पहला गाना, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा ने लूटा फैंस का दिल

इस अभिनेत्री को मिल रही तालिबान की धमकियां, कहा- 'मुझे मैसेज मिल रहे हैं।।।'

जॉनसन एंड जॉनसन ने भारत में इस आयु वर्ग के लिए वैक्सीन परीक्षण की मांगी सहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -