Share:
रिलीज हुआ 'चेहरे' का पहला गाना, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा ने लूटा फैंस का दिल
रिलीज हुआ 'चेहरे' का पहला गाना, इमरान हाशमी और क्रिस्टल डिसूजा ने लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी एवं अमिताभ बच्चन की मूवी चेहरे का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी पहले 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसे पोस्टपोन कर दिया गया था। अब मूवी 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। मूवी का पहला गाना रंग दरिया रिलीज हो चुका है जो प्रशंसकों को काफी पसंद आ रहा है।

वही बॉलीवुड गायक यसीर देसाई ने रूमी जाफरी की मूवी चेहरे में इमरान हाशमी के लिए रंग दरिया गाना गाया है उनका कहना है यह सांग उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है। सांग में इमरान क्रिस्टल डिसूजा के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। यसीर जिन्हें उनके सुपरहिट सांग नैना ने बाँधी (गोल्ड), मैनु जोगी होना तथा पल्लू लटके (शादी में जरूर आना) के लिए जाना जाता है, उन्होंने मूवी चेहरे के सांग रंग दरिया गाया है।

वही इसके साथ साथ उनका नवीनतम गाना ‘दिल को करार आया’ जिसमे सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा दिखाई दिए थे, उस गाने ने यू ट्यूब पर 100 मिलियन व्यूज पूरे कर लिए हैं। यसीर बहुत खुश है की रंग दरिया जो एक रोमांटिक सांग है जिसे गौरव दासगुप्ता ने कंपोज़ किया है तथा यह इमरान हाश्मी और क्रिस्टल डिसूज़ा पर फिल्माया गया है। इस सांग के बारे में चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं। फिल्म चेहरे में इतने बड़े स्टार है जैसे अमिताभ बच्चन, इमरान हाश्मी, क्रिस्टल डिसूज़ा, अनु कपूर। मूवी में इतनी बड़ी एन्सेम्बल कास्ट है तथा ऐसे प्रोजेक्ट के लिए गाना गाना मेरे लिए बेहद बड़ी बात है।" 

एयरपोर्ट के अंदर जा रहे सलमान को CISF ऑफिसर ने गेट पर ही रोका, सामने आई ये वजह

अफगानी होने के कारण बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री को लोगों ने किया था ट्रोल

तालिबान की 'हिंदुत्व' से तुलना... स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -