भ्रष्टाचार में बुरी फंसी AAP ! सीएम केजरीवाल का 'लाई डिटेक्टर' टेस्ट हुआ तो क्या होगा ?
भ्रष्टाचार में बुरी फंसी AAP ! सीएम केजरीवाल का 'लाई डिटेक्टर' टेस्ट हुआ तो क्या होगा ?
Share:

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर की चिट्ठी से अरविंद केजरीवाल और उनकी आम आदमी पार्टी (AAP) बड़ी मुश्किल में फंसती नज़र आ रही है। दरअसल, भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन से जन्मी AAP और उसके संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के गंभीर इल्जाम लगे हैं। और इल्जाम भी सिर्फ जुबानी नहीं, सुकेश ने अपनी चिट्ठियों में तारीख, जगह, फ़ोन नंबर के साथ बताया है कि उसने कब, किस AAP नेता को कितने पैसे दिए हैं। इससे पहले केजरीवाल भी भाजपा पर ऑपरेशन लोटस का आरोप लगा चुके हैं, लेकिन वो किसी भाजपा नेता का नाम न बता सके, न ही यह बता सके थे कि उनके विधायकों को किस भाजपा नेता ने फोन किया था। किन्तु, सुकेश ने अपनी चिट्ठियों में सबकुछ बताया है और इससे केजरीवाल एंड कंपनी पर गंभीर सवाल खड़े हो रहे हैं।  

'केवल हिन्दुओं को मारना ही था मुस्लिम भीड़ का मकसद..', कोर्ट ने बताई 'दिल्ली दंगे' की सच्चाई

इसी क्रम में अब दिल्ली में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने इन चिट्ठियों को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथों लिया है। मनोज तिवारी ने केजरीवाल, सुकेश चंद्रशेखर और सत्येंद्र जैन का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि सुकेश चंद्रशेखर जो खुद एक ठग है, उसने केजरीवाल को महाठग कहा है। यह काफी बड़ी बात है। केजरीवाल पर लगे आरोपों की पुष्टि के लिए उनका लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया जाना ही चाहिए। गौरतलब है कि, अब तक सुकेश चंद्रशेखर की चार चिट्ठियां सामने आ चुकी हैं। इन चिट्ठियों में केजरीवाल पर लगे आरोपों पर भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने मंगलवार को दिल्ली सीएम से पुछा है कि ‘जेल तुम्हारी, जेल में बंद जेल मंत्री (सत्येंद्र जैन) भी तुम्हारा, तो जेल के अंदर कैद ठग सुकेश चंद्रशेखर से चिट्ठी लिखवाने का काम भाजपा कैसे कर रही है?’ तिवारी ने कहा कि यह अपने आप में एक काफी बड़ा प्रश्न है। तिवारी ने कहा कि, सच्चाई सामने लाने के लिए सुकेश चंद्रशेखर के साथ ही जेल मंत्री सत्येंद्र जैन और सीएम अरविंद केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए।

शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया का ख़ास दिनेश अरोड़ा बनेगा सरकारी गवाह, खुलेंगे कई राज़

तिवारी ने आगे कहा कि सुकेश चंद्रशेखर ठग है और दिल्ली की जेल में कैद है। उसने अपनी चारों चिट्ठियों में कहा है कि केजरीवाल उससे भी बड़े ठग हैं। यह बेहद गंभीर बात है। उन्होंने पुछा कि, क्या चुनाव लड़ने के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) सुकेश से पैसे ले रही थी? अगर ऐसा है, तो अब आरोप प्रत्यारोप नहीं, बल्कि असलियत सामने आनी चाहिए। इसके लिए सुकेश के साथ ही सत्येंद्र जैन और अरविंद केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट कराया जाना चाहिए। मनोज तिवारी ने कहा कि इस टेस्ट का मीडिया में लाइव टेलीकास्ट भी किया जाना चाहिए। बता दें कि, मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में कैद सुकेश चंद्रशेखर की चौथी चिट्ठी मंगलवार को सामने आई। यह चिट्ठी सुकेश ने अपने वकील के नाम लिखी है और इसकी प्रति अपने वकील के जरिए ही मीडिया को भेजी है। इसमें सुकेश ने बताया है कि अरविंद केजरीवाल और सत्येंद्र जैन ने पंजाब चुनाव के लिए उससे करोड़ों रुपये वसूले थे। इसके अलावा भी कई मौकों पर इन दोनों नेताओं ने उससे मोटी रकम ली है। यहां तक कि सत्येंद्र जैन जेल के अंदर से ही उसे धमका रहे हैं। अब ऐसे में ये देखना दिलचस्प हो गया है कि, क्या इन गंभीर आरोपों के बाद सीएम केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट होगा और अगर होता है तो उसमे क्या निकलकर सामने आएगा ? 

'महाठग' से सीएम केजरीवाल ने क्यों लिए 50 करोड़ ? सुकेश के लेटर बम से बड़ी मुश्किल में AAP

'कांग्रेस और भारत जोड़ो यात्रा के ट्विटर हैंडल ब्लॉक किए जाएं..', कोर्ट इस आदेश की वजह क्या ?

'हिन्दू शब्द का मतलब बहुत गन्दा, ये इराक-ईरान से भारत आए..', कांग्रेस नेता ने उगला जहर, Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -