'महाठग' से सीएम केजरीवाल ने क्यों लिए 50 करोड़ ? सुकेश के लेटर बम से बड़ी मुश्किल में AAP
'महाठग' से सीएम केजरीवाल ने क्यों लिए 50 करोड़ ? सुकेश के लेटर बम से बड़ी मुश्किल में AAP
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में नगर निगम चुनाव (MCD Elections) की तारीखों की घोषणा हो चुकी है। दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (AAP) एमसीडी की सत्ता पर काबिज भाजपा को घेरने की तैयारी कर रही है। वहीं, इस बीच AAP को महाठग सुकेश चंद्रशेखर की तरफ से एक के बाद एक फोड़े जा रहे लेटर बम ने बड़ी परेशानी में डाल दिया है। इसी बीच सुकेश का एक और पत्र सामने आया है। अपने पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली के सीएम और AAP सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर कई खुलासे किए हैं और साथ ही वर्ष 2017 में डिनर पार्टी का उल्लेख करते हुए फंड को लेकर भी बड़ा बम फोड़ा है।

सुकेश ने अपने चिट्ठी में कहा है कि केजरीवाल और सत्येंद्र जैन को लेकर पहली चिट्ठी में अहम खुलासे करने के बाद उसे तिहाड़ जेल के पूर्व डीजी और प्रशासन धमकियां दे रहे हैं। सुकेश ने लिखा है कि वो केजरीवाल और उनके मंत्री सत्येंद्र जैन के प्रशासन से नहीं डरेगा। उसने दावा करते हुए कहा है कि जो जानकारियां उसने अपनी चिट्ठी में दी हैं वो पूरी तरह सही हैं। उन तथ्यों की जांच करवा ली जाए। दिल्ली की मंडोली जेल में कैद चंद्रशेखर ने दिल्ली के उपराज्यपाल (LG) को पत्र लिखकर सीएम केजरीवाल की नियत पर गंभीर सावल खड़े किए हैं। 

सुकेश ने LG सक्सेना को लिखे गए पत्र में केजरीवाल पर सीधे सवाल दागे हैं। उसने अपने पत्र में केजरीवाल को संबोधित करते हुए पुछा है  कि 'यदि मैं देश का सबसे बड़ा ठग हूं, तो आपने मेरे जैसे ठग को राज्यसभा सीट का ऑफर देकर मुझसे 50 करोड़ रुपये क्यों लिए?' सुकेश ने यह भी कहा है कि मुझसे आपने (केजरीवाल ने), और कारोबारियों को पार्टी से जोड़कर 500 करोड़ रुपये एकत्रित को कहा था और इसके एवज में मुझे पार्टी में कर्नाटक में बड़ा पद देने की भी पेशकश की गई थी।

सुकेश ने हैदराबाद के होटल हयात में डिनर पार्टी का उल्लेख करते हुए पुछा है कि 'वर्ष 2016 में आप (केजरीवाल) क्यों मेरी डिनर पार्टी में शरीक हुए थे, जब मैंने आपको 50 करोड़ रुपये भी दिए थे।' उसने आगे कहा है कि 'उस पार्टी में सत्येंद्र जैन भी आपके साथ मौजूद थे। ये रकम मैंने आपको कैलाश गहलोत के असोला फार्म पर दी थी। केजरीवालजी, आपने क्यों वर्ष 2017 में सत्येंद्र जैन के काले रंग के iphone से मुझसे बात की थी, जब मैं तिहाड़ जेल में कैद था।' सुकेश ने चिट्ठी में यह भी बताया है कि ये नंबर सत्येंद्र जैन ने अपने फ़ोन में AK2 के नाम से सेव कर रखा था।

बता दें कि सुकेश ने इससे पहले भी LG सक्सेना को पत्र लिखकर सीएम केजरीवाल, सत्येंद्र जैन और तिहाड़ जेल के DG को लेकर कई बड़े दावे किए थे। सुकेश चंद्रशेखर के लेटर बम फोड़ने के बाद हाई सिक्योरिटी तिहाड़ जेल के DG पर कार्रवाई हुई थी और उन्हें तिहाड़ जेल के डीजी को पद से हटा दिया गया था।

कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार पर ED का शिकंजा, 800 करोड़ की बेहिसाब संपत्ति का मामला

भारत जोड़ो यात्रा के लिए 'कांग्रेस' ने चुराया KGF-2 का गाना, राहुल गांधी पर FIR दर्ज

गुजरात चुनाव में पहली बार पाकिस्तान से आए 'हिन्दू' डालेंगे वोट, सरकार ने दी है नागरिकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -