शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया का ख़ास दिनेश अरोड़ा बनेगा सरकारी गवाह, खुलेंगे कई राज़
शराब घोटाला: मनीष सिसोदिया का ख़ास दिनेश अरोड़ा बनेगा सरकारी गवाह, खुलेंगे कई राज़
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में आरोपी दिनेश अरोड़ा को सरकारी गवाह बनाने की याचिका CBI ने राउज एवेन्यू कोर्ट में दाखिल कर दी है. अर्जी पर राउज एवेन्यू कोर्ट में स्पेशल CBI जज एमके नागपाल की अदालत में इसकी सुनवाई शुरू हुई. इस दौरान आरोपी दिनेश अरोड़ा भी कोर्ट रूम में हाजिर रहा. दिनेश अरोड़ा ने कहा कि मेरी ओर से मेरे वकील आरके ठाकुर द्वारा एक नवंबर 2022 को अर्जी दी गई थी. मैं स्वेच्छा से सरकारी गवाह बनने के लिए तैयार हूं.

दिनेश अरोरा ने आगे कहा कि, मैं इस मामले से संबंधित तमाम तथ्यों को अदालत के सामने रखूंगा. मैं इस मामले में मुझ पर जो आरोप लगे हैं, उस संदर्भ में अपनी भूमिका के संबंध में भी सब सच बताऊंगा. दिनेश अरोड़ा ने कहा कि मैं जांच में भी सहयोग करता रहा हूं और करता रहूंगा. मैं जांच अधिकारी के समक्ष कुछ बयान दे चुका हूं. मैं ACMM की अदालत में कंफेशन स्टेटमेंट भी दे चुका हूं. इसके बाद अदालत ने दिनेश अरोड़ा से पूछा कि क्या आप पर कोई दबाव तो नहीं, CBI की ओर से कोई धमकी तो नहीं मिली? 

इस पर दिनेश अरोड़ा ने कहा कि वह स्वेच्छा से सरकारी गवाह बन रहा है. इस मामले से जुड़ी जो भी जानकारी उसके पास है, उसे बताने के लिए तैयार है. दिनेश अरोड़ा ने कहा कि उसका बयान इन कैमरा (बंद कमरे में) दर्ज किया जाए. शराब घोटाले मामले में 14 नवंबर को दिनेश अरोड़ा के डिस्क्लोजर स्टेटमेंट दर्ज किए जाएंगे.  बता दें कि, शराब घोटाले में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी आरोपी हाँ और ऐसे में दिनेश का सरकारी गवाह बनना, उनके लिए मुश्किलें खड़ी कर सकता है। 

'370 ने देश को दिया आतंक का दंश..', हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम योगी

यूक्रेन को परमाणु हमले की धमकी, पुतिन ने दिलाई हिरोशिमा-नागासाकी की याद

सुप्रीम कोर्ट तक पहुंचा इमरान खान पर हुए हमले का मामला, दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -