केजरीवाल ने कहा था नाचने वाला, अब मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब
केजरीवाल ने कहा था नाचने वाला, अब मनोज तिवारी ने दिया करारा जवाब
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार मनोज तिवारी को लेकर विवादित बयान दिया है. शुक्रवार 'आप' उम्मीदवार दिलीप पांडे के समर्थन में प्रचार करने के दौरान अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मनोज तिवारी काफी अच्छा नाचते हैं, दिलीप पांडे को नाचना नहीं आता, लेकिन काम करना आता है. 

इस बार कार्य करने वाले को वोट देना, नाचने वाले को वोट मत देना. अरविंद केजरीवाल के इस बयान के कुछ ही घंटे बाद दिल्ली भाजपा क अध्यक्ष मनोज तिवारी ने करारा पलटवार किया है. मनोज तिवारी ने केजरीवाल के इस बयान को पूर्वांचल के लोगों का अपमान बताया है. उन्होंने कहा है कि मुझे अपशब्द बोलकर केजरीवाल पूर्वांचल के लोगों का अपमान कर रहे हैं और यही लोग इसका उत्तर बताएंगे.

आपको बता दें कि उत्तर पूर्व दिल्ली लोकसभा सीट पर इस बार चुनाव संग्राम काफी रोचक है. यहं कांग्रेस, आप और भाजपा के मध्य त्रिकोणीय मुकाबला है. कांग्रेस की तरफ से जहां पूर्व सीएम शीला दीक्षित मैदान में हैं तो वहीं भाजपा ने यहां से वर्तमान सांसद मनोज तिवारी को प्रत्याशी बनाया है. तो वहीं आप की तरफ से दिलीप पांडे किस्मत आजमा रहे हैं.

खबरें और भी:-

विपक्ष के गठबंधन पर पीएम मोदी का वार, कहा - 23 मई के बाद ये लोग बोलेंगे आप कौन...

प्रियंका गाँधी का आरोप, कहा- ग्राम प्रधानों को 20-20 हज़ार रुपए बांट रही भाजपा

येचुरी पर गिरिराज का प्रहार, कहा- हिन्दू तभी हिंसक होता है जब कोई असुर पैदा होता है और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -