विपक्ष के गठबंधन पर पीएम मोदी का वार, कहा - 23 मई के बाद ये लोग बोलेंगे आप कौन...
विपक्ष के गठबंधन पर पीएम मोदी का वार, कहा - 23 मई के बाद ये लोग बोलेंगे आप कौन...
Share:

बस्ती: पीएम नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार के चलते उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। बाराबंकी में चुनावी सभा को सम्बोधित करने के बाद वे अब बस्ती जिले में पहुँच चुके हैं। यहाँ चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए पीएम मोदी ने यहां जनता का धन्यवाद् करते हुए कहा है कि  आज आपके मजबूत सहयोग और समर्थन के कारण ही हमें मां भारती को पूरे विश्व में गौरवान्वित करने का अवसर मिल पाया है। उन्होंने कहा कि आज मेरे सामने दो काम हैं, एक आपका अभूतपूर्व सहयोग रहा जिसके कारण मैं पांच साल देश की सेवा कर पाया और इसके लिए फिर एक आपका धन्यवाद करना है। दूसरा देश की आशा-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए आने वाले पांच साल के लिए मैं आपसे आशीर्वाद मांगने आया हूं।

पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि हमारी तो कार्य संस्कृती ही लक्ष्य तय करने और उसे पूरा करने की है। महामिलावटी गठबंधन और एनडीए की कार्य संस्कृति एक दूसरे से काफी अलग है। हम सरकार को दिल्ली से बाहर ले जाना चाहते हैं, ।वहीं जो महामिलावटी हैं, जो पद के लालच में दिल्ली आने को आतुर हैं। सत्ता के लिए सिद्धांतों को कैसे पांव तले रौदा जाता है, सपा, कांग्रेस, बसपा इसके सबसे बड़े उदाहरण हैं। इन तीनों को वोट बैंक के गुणा गणित की ऐसी बुरी लत लगी है कि वो इंसान को भी एक मात्र गिनती और वोट का पताका समझते हैं। पीएम मोदी ने विपक्ष के गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि अभी जो पहले आप -पहले आप वाले लखनवी मिजाज से बाते करते थे।  वो अब एक दूसरे का गला काटने का खेल खेल रहे हैं। और 23 मई के बाद कहेंगे आप कौन, आप कौन।

पीएम मोदी ने कहा कि देश और उत्तर प्रदेश की सेवा करने निकले आपके इस सेवक के संस्कार और संकल्प बिल्कुल स्पष्ट है, जाति-प्रांत और वर्ग भेद को दूर भगाएंगे, भूख, बेकारी, बीमारी को मिटाएंगे, एक देश का भाव जगा दें, सबकी भारत माता है, कर्मपंथ से देश हमारा, आगे बढ़ता जाता है। विकास को ध्यान में रखते हुए आपने जो मजबूत सरकार दिल्ली में बनाई थी, उसने पूरी मजबूती से काम किया है। आज आपका ये सेवक जब दुनिया के मंचों पर जाता है तो 130 करोड़ भारतियों की शक्ति का एहसास होता है। 

खबरें और भी:-

उमा भारती ने कांग्रेस को बताया 'अंग्रेज़ों की जूठन', गाँधी उपनाम को लेकर कही बड़ी बात

राफेल मामले में केंद्र सरकार की अर्जी, अदालत से कहा- ख़ारिज हों पुनर्विचार याचिकाएं

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी की हुंकार, कहा - महामिलावट का पंजा बेहद खतरनाक, मजबूत सरकार चुनिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -