प्रियंका गाँधी का आरोप, कहा- ग्राम प्रधानों को 20-20 हज़ार रुपए बांट रही भाजपा
प्रियंका गाँधी का आरोप, कहा- ग्राम प्रधानों को 20-20 हज़ार रुपए बांट रही भाजपा
Share:

अमेठी: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर अमेठी में ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रुपये रिश्वत देने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा है कि भाजपा को गलतफहमी है कि कई पुश्तों से चले आ रहे प्रेम और सच्ची सियासत की मिसाल को इतनी राशि में खरीदा जा सकता है. प्रियंका गाँधी ने ये बातें एक नुक्कड़ सभा में कही है.

प्रियंका गाँधी ने कहा है कि यहां गलत प्रचार किया जा रहा है. पैसा बांटा जा रहा है. कांग्रेस तो आवाम के बीच अपना घोषणापत्र बांट रही है लेकिन भाजपा वाले घोषणापत्र नहीं बल्कि ग्राम प्रधानों को 20-20 हजार रुपये बांट रहे हैं. उन्होंने कहा है कि हंसी की बात है कि भाजपा वाले सोच रहे हैं कि अमेठी के प्रधान को 20 हजार रुपये में खरीद लेंगे. वो सोच रहे हैं कि जो संबंध कई पुश्तों से चला आ रहा प्रेम और सच्ची सियासत की मिसाल है, उसको 20 हजार रुपये में खरीद लेंगे.

प्रियंका गाँधी ने केन्द्रीय मंत्री और अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी पर प्रहार करते हुए कहा है कि क्षेत्रीय सांसद राहुल गांधी को 'लापता' बताने वाली स्मृति अमेठी में आकर 'ड्रामा' कर रही हैं. उन्होंने कहा है कि स्मृति ईरानी आप के क्षेत्र में ड्रामा कर रही हैं. वे स्वयं 16 बार अमेठी आई हैं, जबकि आपके सांसद राहुल गांधी उनसे दोगुनी दफा यहां आ चुके हैं. वे यहाँ के गांव-गांव में जा चुके हैं. 

खबरें और भी:-

उमा भारती ने कांग्रेस को बताया 'अंग्रेज़ों की जूठन', गाँधी उपनाम को लेकर कही बड़ी बात

राफेल मामले में केंद्र सरकार की अर्जी, अदालत से कहा- ख़ारिज हों पुनर्विचार याचिकाएं

प्रतापगढ़ में पीएम मोदी की हुंकार, कहा - महामिलावट का पंजा बेहद खतरनाक, मजबूत सरकार चुनिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -