हर बीमारी का हल खोज सकता है मानव मस्तिष्क - मनोहर पर्रिकर
हर बीमारी का हल खोज सकता है मानव मस्तिष्क - मनोहर पर्रिकर
Share:

पणजी: लंबे समय से बीमार चल रहे गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर ने सोमवार को कहा है कि मानव मस्तिष्क किसी भी बीमारी का इलाज तलाश सकता है. उन्होंने सोमवार को विश्व कैंसर दिवस पर यह संदेश दिया. दरअसल, 63 वर्षीय पर्रिकर खुद अग्नाशय संबंधी बीमारी से पीड़ित हैं और वर्तमान में राजधानी दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में स्वास्थ लाभ ले रहे हैं.

इन खाद्यानों के भावों पर पड़ा वैश्विक बाजारों में चल रही हलचल का असर

पर्रिकर ने सोमवार को  विश्व कैंसर दिवस पर ट्वीट किया, "मानव मस्तिष्क किसी भी बीमारी का इलाज खोज सकता है.’’  उल्लेखनीय है कि गोवा के मुख्यमंत्री फरवरी 2018 से ही पेंक्रियाज संबंधी बीमारी से जूझ रहे हैं. तब से वे दिल्ली, न्यूयॉर्क, मुंबई और गोवा के अस्पतालों में उपचार करा चुके हैं.  कुछ वक़्त पहले ही मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी, जिसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस के माध्यम से दिल्ली लाया गया था, जहां एम्स में उनका उपचार चल रहा था.

शुरुआत के साथ ही आज बाजार में नजर आई गिरावट

आपको बता दें कि दिल्ली और गोवा के अलावा मनोहर पर्रिकर का न्यूयॉर्क में भी पेंक्रियाज का उपचार चल रहा है. एम्स के सूत्रों ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया था कि, फ़िलहाल उनकी हालत स्थिर है. बता दें पेक्रियाज पाचन तंत्र का मुख्य अंग होता है. ऐसे में अगर यह ठीक से काम न करे तो यह सम्पूर्ण शरीर के लिए खतरनाक हो सकता है.

खबरें और भी:-

आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी

NMDC में निकली भर्ती, 144 पदों पर नौकरियां...

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -