आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी
आज भी दर्ज की गयी पेट्रोल और डीजल के दामों में कमी
Share:

नई दिल्ली : पेट्रोल और डीजल की कीमतों में आज सोमवार को भी गिरावट जारी है. पेट्रोल के दाम आज 14-16 पैस की गिरावट आई है. तो वहीं डीजल के दाम में भी 10-11 पैसे की कमी दर्ज हुई है. इस गिरावट के बाद देश की राजधानी दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल का भाव 70.59 रुपये प्रति लीटर हो गया. वहीं डीजल की कीमत 65.61 रुपये प्रति लीटर रहा.

अंतरिम बजट को लेकर कुछ ऐसा बोले मंत्री पीयूष गोयल

ऐसे है आज दाम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई में भी पेट्रोल के दाम में 15 पैसे की कटौती हुई जिसके बाद आज मुंबई में एक लीटर पेट्रोल 76.22 रुपए प्रति लीटर बेचा जा रहा है। वही कोलकाता में पेट्रोल के दाम में 14 पैसे की कटौती के बाद आज पेट्रोल की कीमत 72.70 रुपए प्रति लीटर है। वहीं चेन्नई में पेट्रोल के दाम में 16 पैसे प्रति लीटर की कटौती के बाद दाम यहां दाम 73.27 रुपए है।

राजस्थान में जान लेवा बना कोहरा, एक के बाद एक भिड़े इतने वाहन

ऐसे होते है दाम कम 

जानकारी के मुताबिक डीजल दिल्ली, कोलकाता और चेन्नई में डीजल के दाम क्रमशः 65.61, 67.39 और 69.31 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं। वहीं मुंबई में डीजल के दाम में 11 पैसे प्रति लीटर की कटौती दर्ज की गई है। जिसके बाद यहां पर डीजल के दाम घटकर 68.70 रुपए प्रति लीटर बिक रहा है। बता दें इंटरनेशनल मार्केट में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव और इंटरनेशनल मार्केट में रुपए की कीमतों के आधार पर देश में पेट्रोल-डीज़ल के रेट्स तय किए जाते हैं.

पत्नी और बच्चों को जहर देकर व्यापारी ने कर लिया ऐसा काम

हर फोटोशूट में अपने हॉट प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर फैंस के होश उड़ा देती है ये मॉडल

अगर आपको आती है अधिक गालियां तो आप हैं सबसे ज्यादा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -