मन्नारा चोपड़ा ने उड़ाया मुनव्वर फारुकी का मजाक, बोली- 'वो बूढ़ा...'
मन्नारा चोपड़ा ने उड़ाया मुनव्वर फारुकी का मजाक, बोली- 'वो बूढ़ा...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी और मन्नारा चोपड़ा का बॉन्ड लोगों को बहुत पसंद आता है. मगर उनकी दोस्ती के रंग अब फीके पड़ते नजर आ रहे हैं. खासतौर पर मन्नारा की ओर से. बिग बॉस हाउस में बार-बार मन्नारा को दोस्त मुनव्वर की बुराई एवं उनका मजाक उड़ाते देखा गया है. प्रशंसा मन्नारा की दोस्ती पर सवाल उठा रहे हैं.

मुनव्वर ने गेम और घर में हमेशा मन्नारा को सपोर्ट किया है. मगर मन्नारा चोपड़ा अक्सर कॉमेडियन को लेकर तीखे बोल बोलते हुए नजर आई हैं. शो की लाइव फीड से एक वीडियो वायरल हो रहा है इसमें मन्नारा, अंकिता लोखंडे एवं अनुराग डोबाल संग मिलकर मुनव्वर का मजाक उड़ा रही हैं. मन्नारा बोलती हैं- वो बहुत जल्दी बूढ़ा हो रहा है. वो 45 वर्षों का बर्ताव कर रहा है. वो सीरियस रहता है. कहता है मैं जान लगा दूंगा गेम में. मन्नारा चोपड़ा ने कहा कि वो फन नहीं करता. उसकी बातें उसे समझ नहीं आती है. वो हंसता भी कभी कभी है. मुनव्वर सुबह उठकर भी सीरियस रहता है. अंकिता-मन्नारा-अनुराग, मुनव्वर के बाल झड़ने का मजाक उड़ाकर हंसने लगते हैं. मन्नारा ने कहा- उसकी इतनी गेम चल रही है कि बाल उड़ रहे हैं.

इस पूरी चर्चा में कई मौकों पर अंकिता ने मुनव्वर की पर्सनैलिटी का सपोर्ट भी किया. मगर मन्नारा पूरे टाइम मुनव्वर के खिलाफ बोलकर हंसती रहीं. प्रशंसकों को मन्नारा का ऐसा बर्ताव पसंद नहीं आ रहा है. मुनव्वर प्रशंसक ये वीडियो देख काफी अपसेट हो गए हैं. उन्होंने सलमान से मन्नारा चोपड़ा को आइना दिखाने को कहा है. मुनव्वर के बालों का मजाक उड़ाने से लोग ऑफेंड हो गए हैं. लोगों का कहना है ये तीनों ही मुनव्वर से जेलस हैं. मन्नारा की दोस्ती को भी फेक बताया है. वही एक शख्स ने मन्नारा को नागिन कहा है. मुनव्वर को बूढ़ा बोलने पर प्रशंसक खफा हो गए हैं. उन्होंने मन्रारा को दोगला एवं ढोंगी बताकर ट्रोल किया.

इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया अवतार, बदला रूप देख चौंके फैंस

बिग बॉस के घर में होगी अब इस कपल की एंट्री, शो में मचेगा धमाल

बिग बॉस 17 के टॉप 5 में होंगे ये कंटेस्टेंटस, नाविद सोले ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -