इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया अवतार, बदला रूप देख चौंके फैंस
इंटरनेट पर छाया शहनाज गिल का नया अवतार, बदला रूप देख चौंके फैंस
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अदाकारा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों पहाड़ों पर छुट्टियां गुजार रही हैं। उन्होंने अपने इस ट्रिप से कई तस्वीरें और वीडिया सोशल मीडिया पर साझा की हैं। हाल ही में उनकी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें उनके माथे पर टीका और गले में फूल माला दिखाई दे रही है। 

वही इस तस्वीर के बैकग्राउंड में भगवान शिव का एक फोटो दिखाई दे रहा है। शहनाज की इन तस्वीरों पर प्रशंसकों की भी प्रतिक्रिया निरंतर सामने आ रहा है। कई लोगों का मानना है कि शहनाज अपने मन की शांति के लिए ये ट्रिप प्लान करना काफी आवश्यक था। इसी के साथ ही शहनाज ने अपने व्यस्त शेड्यूल से भी ब्रेक लिया है। पिछले कई महीनों से वह निरंतर काम कर रही हैं। सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। बिग बॉस 13 के बाद से तो हर कोई शहनाज को पसंद करने लगा है।

वही शहनाज गिल ने अपनी एक तस्वीर हाल ही में सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस तस्वीर में वह काफी शांत और अच्छी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में उनकी आंखें बंद है और चेहरे के हाव भाव से लग रहा है कि उनका दिमाग इस वक़्त बहुत शांत है। ट्रोलिंग और सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के चलते शहनाज पिछले महीनों काफी मुश्किल से गुजरी हैं।

बिग बॉस 17 के टॉप 5 में होंगे ये कंटेस्टेंटस, नाविद सोले ने किया खुलासा

बिग बॉस में होगी 'अनुपमा' की इस मशहूर अदाकारा की एंट्री! नाम जानकर झूम उठेंगे आप

नेशनल टीवी पर पति विक्की को मारने के लिए दौड़ीं अंकिता लोखंडे, देखते रह गए प्रतियोगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -