5 साल बाद टीवी पर वापसी को तैयार है यह एक्ट्रेस, इस शो में आएगी नजर
5 साल बाद टीवी पर वापसी को तैयार है यह एक्ट्रेस, इस शो में आएगी नजर
Share:

आप सभी को याद ही होगी टीवी की पुरानी 'गोपी बहू' जिन्होंने देवोलीना के पहले शो में एंट्री ली थी. जी हम बात कर रहे हैं जिया मानेक की जो अब इंडस्ट्री से दूर हैं. वहीं अब उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी दरअसल मासूम सा चेहरा और सहमी सी गोपी का किरदार निभाने वाली जिया मानेक एक बार फिर वापसी को तैयार हैं. जी हाँ, कभी गोपी बहु बकर उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया था लेकिन उसके कुछ वक्त बाद ही उन्होंने शो को अलविदा कह दिया.

वहीं अब वह वापसी को तैयार हैं. जी हाँ, जिया के बाद इस रोल को देवोलीना भट्टाचार्य ने निभाया था. अब खबरें हैं कि पुरानी 'गोपी बहू' 5 साल बाद टीवी की दुनिया में वापसी कर रही हैं. जी हाँ, हाल ही में आई एक खबर के मुताबिक जिया मानेक सुपरनैचुरल सीरियल 'मनमोहिनी' में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक इस सीरियल में जिया के किरदार का नाम गोपिका होगा और आपको बता दें कि जिया आखरी बार 'बड़ी दूर से आए हैं' सीरियल में नजर आई थीं जिसके बाद अब वह 'मनमोहिनी' में दिखेंगी.

वहीं हाल ही में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए जिया ने कहा- 'गोपी और गोपिका दोनों किरदारों में बहुत अंतर है. जैसे जैसे सीरियल की कहानी आगे बढ़ेगी तो आपको पता चलेगा कि वह कितनी चालाक है. गोपी बहुत मासूम और सहमी सी थी लेकिन गोपिका बेखौफ और बिंदास है.' आप सभी को यह भी बता दें कि जिया मानेक ने 9 साल पहले 'साथ निभाना साथिया' सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 5 में बतौर प्रतिभागी उन्होंने हिस्सा लिया तह. वहीं वह 'बालिका वधू', 'ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा', 'जिनी और जूजू' जैसी सीरियल में भी कमा कर चुकीं हैं.

'सूफियाना प्यार मेरा' में होगी उड़ान शो के इस एक्टर की एंट्री

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अब यह लड़की निभाएगी सोनू का किरदार

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -