AIMMS में भर्ती हैं पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, अब सामने आई कोरोना वायरस रिपोर्ट

नई दिल्ली: दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में एडमिट पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की सेहत में अब सुधार है. उनकी कोरोना वायरस की जांच में संक्रमण नहीं पाया गया है. एम्स सूत्रों ने सोमवार को इस बारे में जानकारी दी. कांग्रेस नेता मनमोहन को सीने में दर्द और बुखार होने के बाद रविवार रात एम्स में एडमिट कराया गया था. 87 वर्षीय मनमोहन सिंह को एम्स के कार्डियो-थोरैसिक (हृदय और सीने से संबंधित) सेंटर में चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है.

मनमोहन सिंह से सम्बंधित सूत्रों का कहना है कि उनकी सेहत सोमवार को 'बेहतर' है और दिन के वक़्त में उन्हें बुखार नहीं आया. उन्होंने बताया कि सिंह की कई प्रकार की जांच की गई है जिनमें से कई की रिपोर्ट की अभी प्रतीक्षा है. सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि सिंह को एक-दो दिन के भीतर अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है.

एक सूत्र ने कहा है कि, 'कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए सैंपल लिया गया था और उसकी रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है.' इससे पहले एम्स सूत्रों ने बताया कि, ''एक नयी मेडिसिन लेने के बाद रिएक्शन (फैब्राइल रिएक्शन) होने के चलते उन्हें भर्ती कराया गया था ताकि वह चिकित्सकों की देखरेख में रह सकें और उनकी जांच हो सके.

एमपी के इस शहर में प्लाज्मा थैरेपी से ठीक हुआ कोरोना का मरीज

सप्ताह के पहले दिन हरे निशान में खुले बाजार, 350 अंक चढ़ा सेंसेक्स

सरकार ने किसानों के खातों में डाले 18 हज़ार करोड़, इस तरह चेक करें अपने अकाउंट का बैलेंस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -