कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने दबाया मनीष सिसोदिया का गला ? वायरल Video के आधार पर AAP ने लगाए आरोप
कोर्ट में दिल्ली पुलिस ने दबाया मनीष सिसोदिया का गला ? वायरल Video के आधार पर AAP ने लगाए आरोप
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की केजरीवाल सरकार में डिप्टी सीएम रहे मनीष सिसोदिया के साथ दिल्ली पुलिस की बदसलूकी पर सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) आगबबूला है. AAP के विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस वार्ता करते हुए भाजपा और मोदी सरकार पर हमला बोला. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि देश के लोकतंत्र में अक्सर ये देखा गया कि पार्टियां सरकारों, सरकार विपक्ष और विपक्ष मंत्रियों पर इल्जाम लगाता रहा है, मगर जांच कभी नहीं हुई. हर हालत में एक न्यूनतम शिष्टाचार बना रहा.

 

रिपोर्ट के अनुसार, AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पहले यह दिखता था कि कोई आपका व्यक्तिगत दुश्मन नहीं है. यदि कोई सांसद, विधायक या मंत्री गिरफ्तार हुआ, तो वो एक जनता का प्रतिनिधी है. एक न्यूनतम कर्रटसी देखी जाती थी, मगर आज मनीष सिसोदिया के साथ जो कुछ भी हुआ, उसको तो देखकर यही लग रहा है कि आप उनके आत्मसम्मान को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. यही आज राउज एवेन्यू कोर्ट में देखने को मिला है.

 

भारद्वाज ने आगे कहा कि कहा कि मैंने भी देखा कि अक्सर बड़े अपराधी या लोग पुलिस हिरासत में होते हैं, तो मीडिया उनसे बात करती है, मगर आज मनीष सिसोदिया का वीडियो देखा, वह हैरान कर देने वाला है. सौरभ भारद्वाज ने कहा कि कहा कि मनीष सिसोदिया बेहद सलीके के साथ सबसे मिलते हैं. आम राजनीतिज्ञ से उनकी अलग छवि रही है. उनका व्यव्हार सबके साथ बहुत अच्छा रहता है. 

बता दें कि आज बहुचर्चित शराब घोटाला मामले में पूर्व डिप्टी सीएम सिसोदिया को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उनको 1 जून तक के लिए जेल भेज दिया गया. सिसोदिया इस वक़्त दिल्ली की तिहाड़ जेल में कैद हैं. वहीं आज जब पुलिस उनको लेकर अदालत परिसर से बाहर निकल रही थी, इसी बीच मीडियाकर्मी मनीष सिसोदिया से कुछ सवाल पूछने के लिए आगे बढ़े. इसी दौरान पुलिस सिसोदिया को तेजी से लेकर आगे बढ़ गई, जिससे सिसोदिया लड़खड़ा गए. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

AAP का इल्जाम है कि पुलिस चाहती तो थोड़ी देर रुक सकती थी, मगर वह सिसोदिया को घसीटते हुए ले गई. हालांकि वायरल हो रहे वीडियो पर दिल्ली पुलिस ने भी अपना पक्ष रखा है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के वक़्त मनीष सिसोदिया के साथ पुलिस की बदसलूकी की बात गलत है. इसको लेकर दुष्प्रचार किया जा रहा है. हम उनकी सुरक्षा को लेकर अलर्ट हैं. इस कारण उनके आसपास किसी को नहीं आने दिया जा रहा था.

उत्तराखंड में चीन ने फिर शुरू की नापाक हरकत, PLA कर रही रोड और हेलीपैड का निर्माण

'पीएम मोदी बॉस हैं..', ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री ने जमकर की तारीफ, मोदीमय हुआ सिडनी, सुनने के लिए उमड़ी भीड़

'गणपति बप्पा मोरया' और 'भारत माता की जय' के उद्घोष से गूंजा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में पीएम मोदी का मेगा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -