'गणपति बप्पा मोरया' और 'भारत माता की जय' के उद्घोष से गूंजा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में पीएम मोदी का मेगा शो
'गणपति बप्पा मोरया' और 'भारत माता की जय' के उद्घोष से गूंजा सिडनी, ऑस्ट्रेलिया में पीएम मोदी का मेगा शो
Share:

सिडनी: पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंचे हुए हैं. इस दौरान पीएम मोदी सिडनी के कुडोस बैंक एरिना में आयोजित भारतीय समुदाय के एक कार्यक्रम में शामिल हुए. इस दौरान वहां 'गणपति बप्पा मोरया', 'भारत माता की जय' और 'मोदी-मोदी' के जमकर नारे लगे. कार्यक्रम के दौरान भारतीय प्रधानमंत्री के साथ ऑस्ट्रेलिया के पीएम एंथनी अल्बनीज भी उपस्थित रहे.

 

रिपोर्ट के अनुसार, सिडनी के ओलंपिक पार्क में स्थित इस स्टेडियम में प्रधानमंत्री मोदी 20000 भारतीयों को संबोधित करेंगे. यहां सांस्कृतिक और रंगारंग कार्यक्रमों के माध्यम से पीएम मोदी का जबरदस्त तरीके से स्वागत किया गया. इससे पहले एयरक्राफ्ट की सहायता से पीएम मोदी के स्वागत में सिडनी में आसमान में ‘वेलकम मोदी’ लिखा गया. वहीं, पीएम मोदी के ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले पीएम अल्बनीज ने कहा था कि, इस साल की शुरुआत में भारत में अत्यधिक गर्मजोशी से स्वागत के बाद मैं पीएम मोदी की मेजबानी करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं. 

 

पीएम अल्बनीज़ ने कहा कि, 'ऑस्ट्रेलिया और भारत एक स्थिर, सुरक्षित और समृद्ध हिंद-प्रशांत के लिए एक प्रतिबद्धता साझा करते हैं. साथ में हमें इस दृष्टि का समर्थन करने में एक अहम और असरदार भूमिका भी निभानी है.' बता दें कि, इससे पहले मीडिया से बात करते हुए विदेश सचिव विनय क्वात्रा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के इस दौरे पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच द्विपक्षीय संबंधों के सभी मुद्दों पर बातचीत की जाएगी, जिसमें समाज में सद्भाव और दोनों समाजों की सुरक्षा से जुड़े मुद्दे शामिल हैं. 

'लिखकर रख लो, चंद्रबाबू नायडू जैसा ही होगा नितीश कुमार का हाल..', प्रशांत किशोर ने क्यों की यह भविष्यवाणी ?

मुंबई दौरे पर सीएम केजरीवाल, उद्धव और शरद पवार से करेंगे मुलाकात, भाजपा के खिलाफ मांगेंगे समर्थन

28 मई सुबह 7 बजे! हवन-पूजन और वैदिक मंत्रोच्चार के साथ नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -