'बीमारी का मजाक बना रही भाजपा..', सत्येंद्र जैन के 'मसाज' पर बोले मनीष सिसोदिया
'बीमारी का मजाक बना रही भाजपा..', सत्येंद्र जैन के 'मसाज' पर बोले मनीष सिसोदिया
Share:

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल में कैद दिल्ली की केजरीवाल सरकार में जेल मंत्री सत्येंद्र जैन की मालिश का CCTV वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद भाजपा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के हमले को देखते हुए अब AAP ने भी सत्येंद्र जैन का बचाव करना शुरू कर दिया है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कि कहा कि भाजपा उनके उपचार का मजाक बना रही है। सत्येंद्र जैन की मेडिकल रिपोर्ट है, जिसमें डॉक्टर ने उन्हें नियमित रूप से फिजियोथेरेपी लेने की हिदायत दी है।

डिप्टी सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की सरकार ने सत्येंद्र जैन को झूठे मुकदमे में फंसाकर जेल में रखा हुआ है। आज उनके उपचार का CCTV दिखाकर बीमारी का मजाक उड़ा रही है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि कोई भी व्यक्ति बीमार हो सकता है। प्रधानमंत्री भी और जेल में बंद कैदी भी, मगर इतना घटिया काम भाजपा के अतिरिक्त कोई नहीं कर सकता है। सिसोदिया ने कहा कि सत्येंद्र जैन बीते 6 माह से जेल में कैद हैं। गिरने के कारण उनकी रीढ़ की हड्डी में चोट लगी, जिसके बाद अस्पताल में एडमिट करना पड़ा। उनकी दो सर्जरी हुई। डिस्चार्ज करते वक़्त डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी लेने के लिए कहा था।  हालाँकि, सिसोदिया ने यह नहीं बताया कि, जैन के साथ जेल में 3-4 अन्य लोग क्या कर रहे थे ? क्या जेल में इस तरह की मीटिंग की भी अनुमति है ? 

बता दें कि दिल्ली सरकार में जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को मनी लॉन्ड्रिंग के इल्जाम में 30 मई 2022 को अरेस्ट किया गया था। इससे पहले ED ने सत्येंद्र जैन के परिजन और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपए की अचल संपत्तियाँ कुर्क कर ली थीं। जैन पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली में कई शेल कंपनियाँ बनाईं और कोलकाता के तीन हवाला ऑपरेटरों की 54 शेल कंपनियों के जरिए 16.39 करोड़ रुपए के काले धन को सफेद किया। वहीं, गिरफ़्तारी के बाद सत्येंद्र जैन ने ED की पूछताछ में कहा था कि, मेरी याददाश्त जा चुकी है और मुझे कुछ याद नहीं। बता दें कि, इन्ही सत्येंद्र जैन को कट्टर ईमानदार बताते हुए सीएम केजरीवाल ने उनके लिए पद्मविभूषण भी माँगा था। 

720 डिग्री तापमान पर खौल रहे एल्युमिनियम टब में गिरा व्यक्ति, जानिए आगे क्या हुआ?

'भाजपा कहे- हिन्दू खतरे में हैं तो झांसे में मत आना..', 1990 का नरसंहार देखने वाले अब्दुल्ला का बयान

नहीं रहे डॉ सबा अहमद, राजकीय सम्मान से दी जायेगी अंतिम विदाई

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -