45 लाख खर्च करने के बाद भी बाकी है बेटे का इलाज
45 लाख खर्च करने के बाद भी बाकी है बेटे का इलाज
Share:

टीवी सीरियल 'चिड़ियाघर' के मेंढक प्रसाद को तो आप जानते ही होंगे. कुछ साल पहले लगभग साल 2015 में वह अपने शो की शूटिंग के लिए बाइक से गोरेगांव जा रहे थे. तभी अचानक एक कॉलोनी में उनका एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल और फिर सिटी केयर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया. कई समय तक मनीष उर्फ़ मेंढक प्रसाद कोमा में रहे थे.

मनीष के पिताजी ने बताया कि उन्होंने अपनी पूरी सेविंग को बेटे के इलाज में लगा दी. बड़े ज्यादा इंटरेस्ट दरों पर उन्होंने बैंक से और अपने रिश्तेदारों से पैसा उधार लिया. उन्होंने बताया कि यह पैसा समुद्र में एक बूँद की तरह था, जो उन्होंने बिना सोचे समझे लगा दिया. इस कठिन परिस्थितियों में शिल्पा शिंदे, परेश गणात्रा, CINTAA के मेंबर सुशांत सिंह और दूसरे कई लोगों ने आर्थिक रूप से उनकी मदद की.

मनीष का परिवार एक मिडिल क्लास फैमिली से है, जहां उनके पापा ब्रेड की दूकान से अपने घर का खर्चा चलाते हैं. पिताजी ने बताया कि वह इलाज में अभी तक करीब 45 लाख रुपये से भी ज्यादा पैसा खर्च कर चुके हैं. वह कहते हैं कि उन्हें अभी कुछ और पैसो की ज़रूरत हैं क्योंकि ट्रीटमेंट के अलावा फिजियोथेरेपी में सबसे ज्यादा खर्च हो रहा है. उनकी एक ही कामना है कि उनका बेटा जल्दी से रिकवर करले. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'चिड़ियाघर' का मेंढक प्रसाद कर रहा है ज़िन्दगी से संघर्ष

इस टीवी कपल के प्री-वेडिंग शूट में दिखी DDLJ की झलकियां

हिना खान की सबसे बड़ी फैन की दर्दनाक हादसे में मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -