'चिड़ियाघर' का मेंढक प्रसाद कर रहा है ज़िन्दगी से संघर्ष
'चिड़ियाघर' का मेंढक प्रसाद कर रहा है ज़िन्दगी से संघर्ष
Share:

दर्शक और फैंस अपने फेवरेट टीवी सीरियल को तो याद रखते ही हैं, साथ ही उनके केरेक्टर्स को भी बड़ी अच्छे से याद रखते हैं. उसी प्रकार फेमस टीवी सीरियल 'चिड़ियाघर' भी आपको याद होगा, जिसमें मेंढक प्रसाद का किरदार निभाने वाले मनीष विश्वकर्मा थे. मनीष साल 2015 में जून के महीने में एक एक्सीडेंट के तरह बुरी तरह घायल हो गए थे. अपने इस एक्सीडेंट के चलते मनीष को ब्रेन हेमरेज हो गया था, जिसके कारण वह कई समय तक कोमा में भी थे. 22 साल के हो चुके मनीष अब कोमा से बहार आ चुके हैं, लेकिन अभी भी वह एक सामान्य जीवन नहीं जी पाते. परिवार वालों ने अपनी पूरी जमा पूँजी के साथ क़र्ज़ लेकर मनीष के इलाज में खर्च कर दिया है ताकि उनका बेटा जल्दी से रिकवर कर सके.

मनीष का परिवार अपने जीवन के बेहद ही कठिन समय से गुज़र रहा है, और उसे अभी आर्थिक मदद की ज़रूरत है. उनके पिताजी ने बताया, "सभी लोग उम्मीद खो चुके थे. लेकिन हमने हार नहीं मानी. एलोपेथी से लेकर आयुर्वेद तक हमने अपने बच्चे के लिए हर तरह का इलाज आजमाया. हमारी प्रार्थनाएं रंग लाईं. मनीष अब बेहतर कंडीशन में है." मनीष के पिताजी त्रिभुवन ने बताया कि मनीष अभी भी साफ नहीं बोल पाता और ना ही वह खुदको पूरी तरह संभाल पाता है. मनीष की हेल्थ को इम्प्रूव करने के लिए फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट चालू है, जिसमें उन्हें करीब एक साल और लग सकता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टीवी कपल के प्री-वेडिंग शूट में दिखी DDLJ की झलकियां

हिना खान की सबसे बड़ी फैन की दर्दनाक हादसे में मौत

गुमनामी शादी से खबरों में आया मौनी रॉय का बॉयफ्रेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -