हिना खान की सबसे बड़ी फैन की दर्दनाक हादसे में मौत
हिना खान की सबसे बड़ी फैन की दर्दनाक हादसे में मौत
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट हिना खान और विकास गुप्ता सुर्खियों में बने हुए है लेकिन इस बार मामला कुछ अलग है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, विकास और हिना की फैन दिव्या की एक दर्दनाक हादसे में मौत हो गई है. ख़ास बात यह है कि, दिव्या ने ही विकास और हिना के फैंस क्लब का ग्रुप बनाया था. यही नहीं बल्कि, दिव्या विकास और हिना के काफी टच में थी.

वही जब इस बात की जानकारी विकास और हिना को मिली तो उन्हें बड़ा ही शोक लगा और दोनों ने ही अपने ट्विटर के माध्यम से दिव्या की मौत पर दुख जताया. हिना खान ने लिखा कि, "उसे भूल जाना बहुत ही कठिन होता है जो आपको बहुत याद करता है.. आपके लिए लड़ता है... आपको प्यार करता है और आपके लिए रोता है." वहीं, हिना के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने भी मैसेज किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, "ऐसे दुख भरे समय में आपके परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं."

गौरतलब है कि, हिना खान इन दिनों छोटे परदे से दूर है वह बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अपनी फेमली के साथ एन्जॉय कर रही है. वही विकास को लेकर चर्चा हो रही थी कि, वह बहुत ही जल्द बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे के साथ किसी वेब सीरीज में नजर आने वाले थे लेकिन शिल्पा की तरफ से ऐसी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़े

गुमनामी शादी से खबरों में आया मौनी रॉय का बॉयफ्रेंड

सेट से शुरू हुई थी 'सिमर' के प्यार की कहानी

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स की वो अनदेखी तस्वीरें जिन पर नहीं होगा यक़ीन

सिमर का निकाह, शोएब का विवाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -