टीवी के इस सीरियल पर हुई थी मुलाकात, फिर हुआ प्यार और अब तलाक
टीवी के इस सीरियल पर हुई थी मुलाकात, फिर हुआ प्यार और अब तलाक
Share:

टीवी इंडस्ट्री में हर दिन कोई न कोई बुरी खबर आ ही रही है | टीवी के बहुत से ऐसे कपल है जिन्होंने यंहा से अपना सफर साथ में शुरू किया पर उस सफर को पूरा नहीं कर पाए | ऐसे ही कुछ समय पहले ही आमिर अली और संजीदा शेख के अलग होने की खबर सुनने में आयी | और अब टीवी एक्ट्रेस मानिनी डे और मिहिर मिश्रा के रिश्ते में भी कुछ गड़बड़ चल रही है। एक्ट्रेस मानिनी डे और मिहिर मिश्रा ने 16 वर्ष पहले शादी की थी परन्तु पिछले 6 महीने से कपल एक दूसरे से अलग रह रहे है। वहीं इस वक़्त मानिनी अपनी 16 साल की बेटी के साथ जीवन बिता रही हैं  और  मिहीर अपने परिवार के पास रह रहे हैं। मानिनी डे ने एक मीडिया रिपोर्टर  से बातचीत के दौरान बताया है कि, 'शादी भी हर रिश्ते की तरह ही है...इसमें भी उतार-चढ़ाव आते है।

हां ये सच है कि मैं और मिहिर 6 महीने से अलग रह रहे हैं। हमारे अलगाव के पीछे एक बड़ा ही निजी कारण है जिसके बारे में मैं बात नहीं कर सकती हूं। मैं अपने रिश्ते की पवित्रता की इज्जत करती हूं। हमने इस रिश्ते में सब कुछ दिया परन्तु इसका आउटकम हमारे हाथ में नहीं होता है।' टीवी अदाकारा मानिनी डे ने कहा- 'कई लोगों की शादी तो 3 ही हफ्ते तक चलती है, परन्तु  हम 16 साल साथ रहें है । इसका एक ही मतलब है कि हमारे बीच प्यार रहा तो था । इसके अलावा, लोग और रिश्ते एक-दूसरे के साथ जुड़ते चले जाते है। पर  हमारे केस में हम अलग-अलग जगहों पर मिले और हमारी राहें अलग हो गई है। वहीं जिंदगी को देखने का मेरा अपना एक अलग और बेहद खूबसूरत नजरिया है। हो सकता है कि ये हमारे कर्मों का बकाया ऋण हो जिसे हमें ही पूरा करना होगा। 

ये और भी ज्यादा दुखी करने देने वाला है क्योंकि बहुत से लोगों को लगता था कि हमारा रोमांटिक रिश्ता एकदम परियों की कहानियों जैसा है। हमारे रिश्ते की खूबसूरती पता है क्या है...कि हम पहले दोस्त थे और फिर बाद में हम पार्टनर बने। मुझे उम्मीद है कि हमारी दोस्ती इस वजह से बची रहेगी। हर इंसान को जिंदगी जीने के लिए खुश रहना जरूरी है और उसे इसमें किसी भी कीमत पर कोई भी समझौता नहीं करना चाहिए।इसके साथ ही मानिनी डे ने पति मिहिर को उनकी आगे की जिंदगी के लिए बहुत सारी शुभकामनाएं दी है। जानकारी के लिए बता दें की टीवी अदाकारा मानिनी डे मिहिर मिश्रा से सीरियल 'संजीवनी' के सेट पर मिली थी। और यहीं पर दोनों ने दोस्ती की थी| इसके बाद ये रिश्ता बहुत जल्द ही प्यार में बदल गया था।

ब्रेकअप से पहले गोवा घूमने गए थे सुशांत और अंकिता लोखंडे

'नागिन 3' एक्टर ने दिया फैंस को खास सन्देश, कहा-प्रॉब्लम से कुछ न कुछ...

'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान की आ गयी कोरोना रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -