ब्रेकअप से पहले गोवा घूमने गए थे सुशांत और अंकिता लोखंडे
ब्रेकअप से पहले गोवा घूमने गए थे सुशांत और अंकिता लोखंडे
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को कई दिन बीत चुके है | परन्तु उनके फैंस का दिल आज भी यह मानने को तैयार नहीं है की सुशांत अब हमारे बीच नहीं रहे है | वहीं फैंस सुशांत की याद में उनकी पुरानी-पुरानी तस्वीर को ढूंढ-ढूंढ कर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है | तक़रीबन  6 साल तक टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत एक-दूसरे के साथ एक बहुत ही प्यारे से रिश्ते में रहे और इस बीच दोनों ने तमाम ऐसी यादें बनाई थी, जिन्हे भुलाना किसी के लिए भी मुमकिन नहीं है।इसके अलावा वर्ष 2016 में एक्टर सुशांत और अंकिता गोवा घूमने गए थे और इस बीच  सामने आई सुशांत और अंकिता की तमाम तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर  बवाल मचाया था। 

वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2016 में दोस्तों के साथ गोवा जाने और मस्ती करने का फैसला लिया था। इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे के साथ इस ट्रिप पर मृणालिनी भी गई थी और टीवी अदाकारा मौनी रॉय भी इसी ट्रिप पर नजर आयी थी। टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत ने गोवा ट्रिप में बहुत मजे किये थे | इसके बाद सुशांत  और अंकिता लोखंडे के साथ उनकी ऑनस्क्रीन बेटी श्रुति कवंर भी इस ट्रिप पर गयी थी।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की ये फोटोज दूसरे ट्रिप की है। वहीं काम से फुर्सत होकर ही अंकिता और सुशांत ऐसे ही घूमने निकल जाते  थे। अदाकारा अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत के वेकेशन की ये फोटोज सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थी। जानकारी के लिए बता दें की अंकिता लोखंडे का चेहरा देखकर तो सुशांत अपने सारे गम भूल जाते थे। इसके बाद गोवा से वापस आते हुए अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ एयरपोर्ट पर फोटोज  क्लिक किये थे।  अंकिता ने सुशांत  के साथ अपनी पूरी जिंदगी जीने का हर एक सपना बना लिया  था परन्तु  भगवान को कुछ और ही मंजूर था।

बिगबॉस 14 में मुस्कान कटारिया मार सकती है दमदार एंट्री

करिश्मा तन्ना ने खास लुक में शेयर की फोटोज

मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -