'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान की आ गयी कोरोना रिपोर्ट
'इश्क सुभान अल्लाह' फेम अदनान खान की आ गयी कोरोना रिपोर्ट
Share:

लॉक डाउन के खुलने के साथ-साथ टीवी सीरियल्स की शूटिंग भी शुरू हो गयी है | परन्तु टीवी शोज के सेट्स पर सुरक्षा की सभी गाइडलाइन को फॉलो करना अनिवार्य है | वहीं टीवी सीरियल के सेट पर हर तरह की सुविधा और सुरक्षा का ध्यान रखा जा रहा है | इसके साथ ही जी टीवी के शो 'इश्क सुभान अल्लाह' के फेम एक्टर अदनान खान को इन दिनों अपनी सेहत खराब होने वजह से बहुत डर लग रहा था और कुछ समय पहले ही अदनान खान ने इस बात की जानकारी दी है की उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा लिया है। पिछले  काफी समय से एक्टर को अपनी कोरोना रिपोर्ट का इंतजार था जो कि निगेटिव आ गयी है। और अपनी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर अदनान खान बहुत खुश है। 

इसके अलावा एक मीडिया रिपोर्टर से अपनी रिपोर्ट के बारे में बातचीत करते हुए अदनान खान ने कहा है कि, 'मेरी कोरोना वायरस टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव निकली है। ये बात जानकर मुझे अच्छा लग रहा है। अब मैं पूरी तरह से ठीक होकर अपनी शूटिंग शुरु करने के लिए बेताब हूं।' इसके अलावा टेस्ट की रिपोर्ट आने से पहले ही एक्टर ऐसा लग रहा था की उनको कोरोना वायरस नहीं है।

वहीं अपनी सेहत के बारे में बात करते हुए इश्क सुभान अल्लाह एक्टर ने बताया था कि, 'पिछले  कुछ समय से मेरी तबियत ठीक नहीं चल रही है। शायद मौसम बदलने के कारण से मुझे वायरल फ्लू हो गया है। परन्तु फिर भी एहतियात के तौर पर मैंने कोरोना वायरस टेस्ट करवा लिया है जिससे  किसी तरह की गलतफहमी न हो। वैसे बीते चार दिनों में मेरी सेहत में काफी सुधार आया है।' 

बिगबॉस 14 में मुस्कान कटारिया मार सकती है दमदार एंट्री

करिश्मा तन्ना ने खास लुक में शेयर की फोटोज

मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -