'नागिन 3' एक्टर ने दिया फैंस को खास सन्देश, कहा-प्रॉब्लम से कुछ न कुछ...
'नागिन 3' एक्टर ने दिया फैंस को खास सन्देश, कहा-प्रॉब्लम से कुछ न कुछ...
Share:

कोरोना वायरस के कारण देशभर में लॉक डाउन लगा दिया गया था | ऐसे में लगभग सभी काम रुके हुए थे | टीवी इंडस्ट्री का काम भी पूरी तरह से ठप्प हो गया था | लॉक डाउन खुल चुका है और लोग अब धीरे धीरे अपने अपने काम पर जाने भी लग गए है | ऐसे में टीवी के सितारों ने लॉक डाउन के बीच क्या क्या किया है वह सोशल मीडिया के जरिये बताते रहते है | वहीं टीवी एक्टर पर्ल वी पूरी टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर  है और एकता कपूर के सुपरनैचुरल ड्रामा शो 'नागिन 3' के तहत उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है और इस शो के खत्म होने के बाद एक्टर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की तैयारी में लगे हुए हैं। वहीं इस बीच पर्ल वी पूरी ने एक मीडिया रिपोर्टर से बातचीत में अपने लाइफ के बारे में बात की और ये भी बताया कि लॉकडाउन के दौरान एक्टर ने क्या-क्या किया था? इसके बाद पर्ल ने बताया है कि लॉकडाउन के फेज को उन्होंने बहुत इन्जॉय किया है क्योंकि इस दौरान उन्हें अपने घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का पूरा-पूरा मौका मिला है। इसके बाद कुछ दिन पहले ही पर्ल वी पूरी ने 100 स्पॉटबॉय की सहायता भी की थी और इस नेक काम के लिए उनकी बहुत सराहना भी की गई थी।

असल में लॉकडाउन के बीच पर्ल के पास उनके शो से ही जुड़े एक स्पॉटबाय का फोन आ गया था, जिसके पश्चात् एक्टर ने उनकी सहायता की और उसके बाद एक्टर ने और भी कई स्पॉटबॉय की सहायता करने की ठानी | पर्ल  ने अपनी टीम से कुछ स्पॉटबॉय के नाम और उनके अकाउंट नम्बर के बारे में जानकारी ली थी और उसके बाद पर्ल  ने सभी के अकाउंट में रुपए भिजवा दिए  थे। एक्टर ने कहा है कि, 'एक अभिनेता से पहले हम इंसान है और अगर आप नेक इंसान है तो आप जिंदगी में कुछ भी हासिल कर सकते हैं। नेकी करने से सुकून मिलता है और मैं हर दिन कुछ ऐसा करना चाहता हूं जिससे मुझे सुकून मिले। मेरे से जितना हो सकता है मैं मदद जरुर करता हूं।

टीवी एक्टर 'पर्ल वी पूरी ने इस इंडस्ट्री से जुड़े सभी लोगों को एक खास मैसेज दिया है और कहा है मुश्किल घड़ी में कभी भी परेशान नहीं होना चाहिए। टीवी के पॉपुलर अभिनेता पर्ल ने कहा है कि, 'जब ऊपर वाला प्रॉब्लम देता है तो सॉल्यूशन भी साथ ही भेजता है। मैं कोई बहुत बड़ा स्टार नहीं हूं बस मेरी कोशिश रहती है कि मैं आपको लोगों को एंटरटेन करूं। इसके लावा ऐसा नहीं है कि मेरे पास बहुत पैसा है परन्तु  जितना भी है मैं उस हिसाब से जो कुछ भी कर सकता हूं जरुर करता हूं। आप लोग कभी भी जिंदगी में हार मत मानिए। मेरी भी जिंदगी में एक ऐसा फेज था जब मैं 9-9 दिन भूखा रहा हूं। हर एक प्रॉब्लम से हमें कुछ ना कुछ ऐसा सीखने को मिलता है जिसके जरिए हम जिंदगी में आगे बढ़ते हैं।'

बिगबॉस 14 में मुस्कान कटारिया मार सकती है दमदार एंट्री

करिश्मा तन्ना ने खास लुक में शेयर की फोटोज

मौनी रॉय ने पूल के किनारे बैठ शेयर की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -