आदित्य नारायण को इंडियन आइडल 11 में रीप्लेस करेंगे मनीष पॉल
आदित्य नारायण को इंडियन आइडल 11 में रीप्लेस करेंगे मनीष पॉल
Share:

टीवी के बहुत ही शानदार शो इंडियन आइडल 11 में इन दिनों बहुत से बदलाव हो रहे हैं. ऐसे में शो को इन दिनों होस्ट के तौर पर आदित्य नारायण नजर आ रहे हैं और अब इस बीच उनके शो से हटने की खबरें चल रही थीं मगर अब ये कन्फर्म हो गया है कि शो में मनीष पॉल की वापसी होने जा रही है. जी हाँ, इसी कारण से आदित्य शो से निकल रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में मनीष ने एक मीडिया इंटरैक्शन के दौरान इस बात की जानकारी शेयर की.

उन्होंने इस बारे में कहा- ''मैं इंडियन आइडल के मंच पर वापस आकर काफी उत्साहित महसूस कर रहा हूं. पिछला सीजन मेरे दिल में हमेशा जिंदा रहेगा. मैं इस बार भी इस जर्नी को एंजॉय करना चाहता हूं, इस बार के सीजन में बेमिशाल सिंगर्स आए हैं और सीजन 10 के कंटेस्टेंट्स के साथ इस प्रतियोगता को देखना काफी रोचक होने जा रहा है.'' आप सभी को बता दें कि इस वीकेंड शो में आदित्य नारायण शो की जज नेहा कक्कड़ के साथ फ्लिर्टिंग करते नजर आएंगे और केवल इतना ही नहीं वे नेहा कक्कड़ को शादी के लिए प्रपोज करते भी नजर आने वाले हैं.

आप सभी को बता दें कि आने वाले हफ्ते में शो में मनीष पॉल की एंट्री हो जाएगी और मनीष ने इंडियन आइडल 10 होस्ट किया था जो आपको याद ही होगा. आप सभी को बता दें कि इससे पहले ये खबर भी आई थी कि शो में होस्ट के तौर पर आदित्य नारायण को जय भानुशाली रिप्लेस कर रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ हो नहीं पाया.

वीकेंड का वार में नजर आएंगी मल्लिका शेरावत, पोस्ट किया वीडियो

अपने एक्स को याद कर नेहा कक्कड़ ने गाया गाना, संभालते नजर आए आदित्य नारायण

ये रिश्ता क्या कहलाता है के हजार एपिसोड पुरे होने पर केक पर लिखवाया 'थू थू थू'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -