अपने एक्स को याद कर नेहा कक्कड़ ने गाया गाना, संभालते नजर आए आदित्य नारायण
अपने एक्स को याद कर नेहा कक्कड़ ने गाया गाना, संभालते नजर आए आदित्य नारायण
Share:

हाल ही में इंडियन आइडल 11 की जज नेहा कक्कड़ अपने एक वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुईं हैं. जी दरअसल, अक्सर ही इंडियन आइडल के स्टेज पर नेहा कक्कड़ अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली को याद कर थोड़ा इमोशनल हो जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ है. इस बार उन्हें आदित्य नारायण संभालते नजर आए हैं.

 

आपको बता दें कि शो में एक कंटेस्टेंट संग सुर से सुर मिलाते हुए रणबीर कपूर की फिल्म का एक गाना ‘छन्ना मेरेया’ नेहा कक्कड़ ने अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड के लिए गाया और सोनी चैनल ने ये वीडियो शेयर किया है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस वीडियो में जब कंटेस्टें गाना गा चुके होते हैं तो नेहा तुरंत कहती हैं कि 'ये गाना मुझे गाना है मेरे एक्स के लिए.' वहीँ गाना खत्म होने के बाद आदित्य नारायण, जो शो को होस्ट कर रहे हैं वे थोड़ी मस्ती करते नजर आते हैं और कहते हैं कि 'इसमें मैं बस यही कहना चाहता हूं, इसमें तेरा घाटा, इनका कुछ नहीं जाता.'

आप सभी को यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ अक्सर अपने एक्स-ब्वॉयफ्रेंड को याद कर इमोशनल हो जाती हैं जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं और सभी को आपने देखा ही होगा. जी दरअसल जल्द ही इंडियन आइडल 11 के स्टेज पर इस बार स्पेशल गेस्ट के रूप में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया नजर आने वाले हैं और दोनों ही साथ मिलकर कंटेस्टेंट्स को हंसाते दिखाई देंगे, क्योंकि दोनों सभी को हंसाने में यकीन रखते हैं. इस शो का स्पेशल शूट अभी चल रहा है और खबर है कि आदित्य नारायण संग भारती सिंह खूब मस्ती करने वाली हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के हजार एपिसोड पुरे होने पर केक पर लिखवाया 'थू थू थू'

BB13 : पारस छाबड़ा को देखा गया बिना विग लगाए, वीडियो हो रहा वायरल

उपेन पटेल ने किया लाइव टीवी पर प्रपोज, सेक्स कॉमेडी फिल्म ने बनाया मशहुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -