वीकेंड का वार में नजर आएंगी मल्लिका शेरावत, पोस्ट किया वीडियो
वीकेंड का वार में नजर आएंगी मल्लिका शेरावत, पोस्ट किया वीडियो
Share:

इन दिनों बिग बॉस 13 में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं और आपने देखा ही होगा हर वीकेंड में कोई न कोई नया गेस्ट आता है जो कुछ ना कुछ टास्क देता है. ऐसे में इस बार मल्लिका शेरावत कंटेस्टेंट्स की क्लास लेने के लिए बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाली है. जी हाँ, खबर है कि वह एक मेहमान के रूप में नजर आएंगी और सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा वीडियो पोस्ट करते हुए मल्लिका ने इस बात की पुष्टि की है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो में वह अपनी गाड़ी में बैठती दिखाई दे रहीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

वहीं इसे शेयर कर मल्लिका ने लिखा हैं कि, ''बिग बॉस के घर में शूटिंग के लिए जा रही हूं, कोई आइडिया?'' आप सभी को बता दें कि इससे पहले भी वीकेंड का वार एपिसोड में हितेन तेजवानी और काम्या पंजाबी आए थे और इन्होंने घरवालों को उनके परिवार द्वारा भेजे गए संदेश दिए थे. साथ ही उनकी क्लास भी लगाई थी. आपको याद हो बीते हफ्ते गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर को भी शो में देखा गया था जहां वे सलमान खान संग रोमांस कॉमेडी करते नजर आए थे और इसके अलावा हिना खान और प्रियांक शर्मा अपने नए गाने ‘रांझणा’ के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के घर में गए थे जो आपने देखा ही होगा.

उस दौरान दोनों ने कंटेस्टेंट्स संग जमकर मस्ती की थी. आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में अब असीम रीयाज कैप्टन बने हैं और इनकी कैप्टंसी में अभी तक तो कोई झमेला देखने को नहीं मिला है लेकिन आगे देखना दिलचस्प होने वाला है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के हजार एपिसोड पुरे होने पर केक पर लिखवाया 'थू थू थू'

BB13 : पारस छाबड़ा को देखा गया बिना विग लगाए, वीडियो हो रहा वायरल

उपेन पटेल ने किया लाइव टीवी पर प्रपोज, सेक्स कॉमेडी फिल्म ने बनाया मशहुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -