पीएम मोदी ने मांडविया  को जन्मदिन पर  दी बधाई
पीएम मोदी ने मांडविया को जन्मदिन पर दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया को जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना की। मोदी सरकार के स्वास्थ्य, रसायन और उर्वरक विभाग के अधिकारी मंडाविया आज 50 साल के हो गए हैं।

पीएम मोदी ने केंद्रीय मंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भारत के स्वास्थ्य, रसायन और उर्वरक क्षेत्रों को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत की है. पीएम मोदी ने ट्विटर पर कहा, 'केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविया जी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं. वह हमारे स्वास्थ्य, रसायन और उर्वरक उद्योगों को बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम उनके लंबे और स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।

मंडाविया ने शुभकामनाओं के लिए पीएम मोदी का आभार व्यक्त किया और कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें अपने नेतृत्व में भारतीय लोगों की सेवा करने का अवसर मिला।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपकी हार्दिक शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। आपके निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के कारण ही मैं अधिक उत्साह और समर्पण के साथ देश की सेवा करने के लिए प्रेरित हूं। आपके नेतृत्व में, मैं खुद को इस महान राष्ट्र के लोगों की सेवा करने का अवसर प्राप्त करने के लिए खुद को गौरवान्वित महसूस करता हूं "उन्होंने कहा कि पहली बार, एक नए ऑस्ट्रेलियाई सरकार के मंत्रालय को शपथ दिलाई गई है।

मंकीपॉक्स ने बढ़ाया खतरा! बचाव के लिए इस राज्य ने जारी की गाइडलाइन

KK के निधन पर उपराष्ट्रपति समेत इन लोगों ने दी श्रद्धांजलि

आईएमएफ ने दिया भारत को झटका,भारत की विकास दर को किया संशोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -